Entertainment

Arjun Rampal: गैब्रिएला संग शादी नहीं करने पर अर्जुन रामपाल ने दी प्रतिक्रिया, कहा- हमें किसी कागज के टुकड़े की जरूरत नहीं

बॉलीवुड के हैंडसम और चार्मिंग अभिनेताओं में से एक अर्जुन रामपाल अपने दमदार अभिनय के लिए इंडस्ट्री में एक अलग पहचान रखते हैं। बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग की दुनिया के एक चमकते सितारे रहे अर्जुन ने फिल्म इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया और अपनी नई पहचान बनाई है। कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे अभिनेता आज भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अर्जुन पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। दरअसल, अपनी पत्नी से अलग होने के बाद अर्जुन रामपाल एक नए रिश्ते में है। वह इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रीएड्स को डेट कर रहे हैं।

अभिनेता का अपनी गर्लफ्रेंड से एक बच्चा भी है। हालांकि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है। ऐसे में हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अभिनेता ने अपने मौजूदा रिश्ते और इस रिश्ते से हुए बच्चे के बारे में खुलकर बातचीत की। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा कि उन्हें शादी करने की जरूरत महसूस नहीं होती। 

अर्जुन रामपाल ने कहा कि शादी एक बड़ा कदम है। मैं जानता हूं कि लोग मुझे और मेरेफैसले को अलग-अलग स्तर पर जज करेंगे लेकिन इस बात की परवाह किए बिना कि लोग क्या सोचेंगे, मैं अपनी जिंदगी की खुशियों को इंजॉय करना चाहता हूं। इस बीच गैब्रिएला से शादी के बारे में पूछे गए सवाल पर अर्जुन रामपाल ने कहा कि वह पहले ही शादीशुदा है, क्योंकि उनके दिल जुड़े हुए हैं।

उस बारे में अर्जुन रामपाल ने आगे कहा कि अपने रिश्ते को मान्यता देने के लिए मुझे किसी कागज के टुकड़े की जरूरत नहीं है। गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल की पहली पत्नी से उन्हें दो बेटियां हैं। उनकी दोनों बेटियों का नाम मायरा और माहिका है। पहली पत्नी से तलाक के बाद अर्जुन ने गैब्रिएला संग अपने नए रिश्ते के साथ नई जिंदगी शुरू की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल आखिरी बार पिछले साल जी5 पर रिलीज हुई फिल्म नेलपॉलिश में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अभिनय को लोगों ने काफी सराहा था। इसके अलावा वह कंगना रणौत के साथ फिल्म धाकड़ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। यह एक एक्शन फिल्म है, जिसमें अर्जुन एजेंट अग्नि की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगी।

फिल्म ‘धाकड़’ के अलावा अर्जुन रामपाल, अब्बास मस्तान की ‘पेंटहाउस’ में भी नजर आएंगे। इनके अलावा उन्होंने हाल ही में वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ के हिंदी रीमेक ‘थ्री मंकीज’ की शूटिंग भी शुरू कर ली है। इस सीरीज का डायरेक्शन भी अब्बास मस्तान ही करने वाले हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: