Entertainment

Alia-Ranbir: आलिया ने एक बार फिर किया रणबीर कपूर से अपने इश्क का इजहार, बोलीं- प्यार किया तो…

अभिनेत्री आलिया भट्ट को आज कौन नहीं जानता। उन्हें इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में गिना जाता है, जो अपने रोल को निभाते ही नहीं बल्कि उसे घोल कर पी जाते हैं। वह अक्सर अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रहती हैं। वह कपूर खानदान के बेटे और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में हैं और आए दिन अपने प्यार के बारे में खुलकर बात करती रहती हैं। इस बार भी आलिया ने अपने और रणबीर के रिश्ते के बारे में बात की है।

प्यार किया तो डरना क्या

वैसे तो अक्सर आलिया अपने और रणबीर के रिश्ते के बारे में बातें करती रहती हैं, लेकिन हाल ही दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ कर दिया कि वह इस रिश्ते में कितनी खुश हैं। अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहती हैं, “मैं इस समय अपने जीवन में बहुत ही अच्छे, खुशनुमा और सेफ प्लेस पर हूं। मैं जिस रिश्ते में हूं, मैं वहां अपने पार्टनर के साथ काफी सुरक्षित महसूस करती हूं। यही बात है, अब है तो है… प्यार किया तो डरना क्या।”

शादी को लेकर किया था ये खुलासा 

बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने रणबीर और उनकी शादी को लेकर खुलासा करते हुए कहा था कि वह रणबीर से अपने दिमाग में पहले ही शादी कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था,”मेरे दिमाग में मैंने रणबीर से पहले ही शादी कर ली है। वास्तव में, मैं लंबे समय से रणबीर से शादी कर चुकी हूं। सब कुछ होने की वजह होती है, जब भी हम शादी करेंगे यह बहुत ही अच्छे तरीके से चलेगी।” 

ऐसे परवान चढ़ा इनका इश्क

बता दें आलिया यह बात पहले ही मान चुकी हैं कि उन्हें रणबीर काफी पहले से ही पसंद थे। उनका कहना था कि जब उन्होंने रणबीर को पहली बार बिग स्क्रीन पर देखा तभी रणबीर को वह अपना दिल हार गई थीं, लेकिन उनके प्यार को नाम साल 2017 में मिला। दोनों की मुलाकात ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई।

गंगूबाई बनकर मचा रही धमाल 

इस समय आलिया अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया मुंबई की लेडी डॉन कही जाने वाली ‘गंगुबाई’ का रोल प्ले कर रही हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: