Entertainment

Aamir Ali-Sanjeeda Shaikh: आमिर अली और संजीदा शेख ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, दोनों ने कही ये बात

आमिर अली, संजीदा शेख
– फोटो : सोशल मीडिया

एक्टर आमिर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल माने जाते थे लेकिन आज के समय में दोनों अलग हो चुके हैं। कुछ समय पहले ही आमिर अली और संजीदा शेख के तलाक की खबर सामने आई है। दोनों ने साल 2012 में शादी रचाई थी और दोनों एक प्यारी से बेटी के माता-पिता भी हैं, जिसका नाम आयरा है। हालांकि, जब दोनों के तलाक की खबर सामने आई तो फैंस हैरान रह गए थे। हर कोई इनके तलाक की वजह जानना चाहता था लेकिन दोनों ने अपने तलाक पर चुप्पी साधी रखी। वहीं, अब आमिर और संजीदा ने अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी है।

 

दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर अली और संजीदा शेख ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने तलाक पर बात की है। रिपोर्ट के मुताबिक, संजीदा ने कहा, ‘मैं इन खबरों पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं। मैं सिर्फ अपने बच्चे और काम पर फोकस करना चाहती हूं ताकि उसे मुझपर गर्व हो और ये बहुत जल्द होगा।’

आमिर अली
– फोटो : सोशल मीडिया

दूसरी तरफ आमिर अली ने भी संजीदा संग अपने तलाक पर कुछ कहने के लिए मना कर दिया है। उन्होंने तलाक की खबरों पर कहा, ‘मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं। इसे मैं सिंपल और क्लीन रखना चाहता हूं। मैं संजीदा और बच्ची को शुभकामनाएं देता हूं।’

आमिर-संजीदा
– फोटो : Social Media

खबरों के मुताबिक, आमिर अली और संजीदा शेख के बीच साल 2020 में परेशानियां आनी शुरू हुई थीं और इसी वजह से दोनों अलग भी हो गए थे। नौ महीने पहले ही दोनों का तलाक भी हो चुका है और बेटी की कस्टडी संजीदा शेख को मिली है। दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन वे अपने रिश्तों को लेकर निजता रखना चाहते हैं इसलिए उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कई भी घोषणा नहीं की है।

आमिर अली – संजीदा शेख
– फोटो : सोशल मीडिया

आमिर अली और संजीदा शेख टीवी के पॉपुलर कपल थे। दोनों नच बलिए सीजन 3 में नजर आए थे और इस सीजन को उन्होंने जीता भी था। वहीं, आमिर के करियर की बात करें तो वह टीवी के पॉपुलर अभिनेता हैं, जो सालों से अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में राज कर रहे हैं। आमिर ‘एक हसीना थी’, ‘टशन-ए-इश्क’, ‘सरोजनी’ समेत कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं।

संजीदा शेख का लेटेस्ट लुक
– फोटो : social media

संजीदा शेख भी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। वह लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और उन्होंने अब तक के करियर में कई हिट सीरियल दिए हैं। संजीदा ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘बिदाई’, ‘भाग्य लक्ष्मी’, ‘लव का है इंतजार’ जैसे कई सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: