Entertainment

श्रद्धांजलि: पुनीत राजकुमार के निधन की खबर पढ़कर लाइव प्रसारण में ही रोने लगी एंकर, वायरल हुआ वीडियो

टीवी एंकर, पुनीत राजकुमार
– फोटो : सोशल मीडिया

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के निधन की खबर पर अभी भी कोई यकीन नहीं कर पा रहा है। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि महज 46 साल की उम्र में पुनीत इस तरह से चले जाएंगे। पुनीत फिटनेस के प्रति काफी समर्पित थे और एक्सरसाइज करते हुए उन्हें सीने में दर्द उठा था। इसके बाद उन्हे बंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया। पुनीत का यूं चले जाना हर किसी के दिल में तकलीफ पैदा कर रहा है।

लाइव प्रसारण में ही रो पड़ी एंकर

फैंस के लिए इस बात को स्वीकार कर पाना बहुत मुश्किल हो रहा है। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक टीवी एंकर अभिनेता के मौत की खबर बताते हुए अपने आप को रोक नहीं पाई और रोने लगे। उसके साथी कर्मचारी उसे संभाल रहे थे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

पुनीत राजकुमार
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी एंकर्स अपनी सारी भावनाओं को नियंत्रित करके खबरें लोगों तक पहुंचाते हैं लेकिन कन्नड़ न्यूज चैनल बीटीवी की एंकर अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाई। अप्पू के निधन की खबर बताते हुए उनके आंसू निकल गए और वह रोने लगीं। ऐसे में उनके साथी कर्मचारी ने उन्हें संभाला। इस वीडियो से पता चलता है कि पुनीत राजकुमार लोगों के जीवन में क्या महत्व रखते थे।

पुनीत राजकुमार
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेता के पार्थिव शरीर को बंगलूरू के कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया है, जहां पर फैंस उनके अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में पहुंच चुके हैं।पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता का अंतिम संस्कार उनकी बेटी के लौटने के बाद ही किया जाएगा। 

पुनीत राजकुमार
– फोटो : सोशल मीडिया

बंगलूरू के सीपी कमल पंत के मुताबिक, अभिनेता का अंतिम संस्कार कब किया आएगा, ये उनका परिवार तय करेगा। उन्होंने कहा, ‘अंतिम संस्कार कब किया आएगा। ये परिवार ही फैसला करेगा। शायद उनका अंतिम संस्कार आज ही किया आएगा।’ इसके साथ ही कमल पंत ने ये भी बताया कि, परिवार द्वारा लिए गए फैसले के आधार पर ही सुरक्षा के इंतजाम को बढ़ाया जाएगा।

पुनीत राजकुमार
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेता पुनीत राजकुमार के अस्पताल और घर के बाहर अतिरिक्त पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। ऐसा प्रशासन द्वारा इसलिए किया जा रहा है ताकि किसी भी तरह की कोई घटना ना हो। बता दें कि, दिवंगत अभिनेता के पिता एक्टर राजकुमार के निधन के बाद राज्य में बड़े पैमाने में हिंसा हुई थी। उनके अंतिम संस्कार के दौरान हुई हिंसा में सात लोगों की मौत हो गई थी। इसी वजह से सरकार इस बार ऐसी किसी भी तरह की हिंसा का सामना नहीं करना चाहती है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: