Entertainment

राज कुंद्रा के बयान के अगले दिन ही आई शिल्पा के नए शो की तारीख, इस शाम से सजेगी ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ की महफिल

India’s Got Talent
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

पोर्न फिल्मों के मामले में गिरफ्तार हो चुके बिजनेसमैन राज कुंद्रा के इस मामले में अदालत का फैसला आने से पहले ही परिवार द्वारा उन्हें दोषी मान लेने के बयान के अगले ही दिन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने शिल्पा शेट्टी के अगले शो की तारीख का ऐलान कर दिया है। मकर संक्रांति के दिन सूर्य के उत्तरायण होने के अगले दिन यानी 15 जनवरी को शिल्पा शेट्टी देश भर से मुंबई मे जुटे अलग अलग हुनरमंदों को जज करती नजर आएंगी। उनके साथ इस कार्यक्रम में मशहूर अभिनेत्री किरण खेर भी होंगी, जो लंबी बीमारी के बाद स्वस्थ हो चुकी हैं और अब कैमरे का सामना फिर से करने को तैयार हैं। किरण खेर के प्रशंसक उनके इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

India’s Got Talent
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने मंगलवार को अपने नए रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ की रिलीज डेट का एलान कर दिया। इस शो में देश भर के कलाकार अपना अलग अलग हुनर जजों के सामने पेश करेंगे और उनकी प्रतिभा, कौशल और विभिन्नता के अनुसार शो के जज उनको अंक देंगे। शो की मेजबानी के लिए मशहूर सितारे अर्जुन बिजलानी को पहले ही साइन किया जा चुका है और उन्होंने शो की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। शिल्पा शेट्टी और किरण खेर के अलावा शो में मशहूर रैपर बादशाह भी नजर आएंगे।

India’s Got Talent
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

इस शो को होस्ट करने को लेकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए अर्जुन बिजलानी कहते हैं, ” रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में आकर मैं बेहद खुश हूं। मैं जजों के कमाल के पैनल के साथ इस प्लेटफॉर्म पर आने के लिए दोगुना उत्साहित हूं। मैं शिल्पा मैम और किरण मैम का बड़ा फैन हूं और यह सोचकर बहुत अच्छा लग रहा है कि मुझे रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में उनके साथ आने का मौका मिलेगा। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को यह शो देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें आया है।’

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: