Entertainment

बॉलीवुड: मुश्किलों में घिरीं राखी सावंत, आदिवासी महिलाओं का अपमान करने का आरोप में एफआईआर दर्ज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला
Published by: मोहम्मद फायक अंसारी
Updated Thu, 21 Apr 2022 02:38 AM IST

सार

फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत को आदिवासी समाज के कपड़ों का मजाक उड़ाना भारी पड़ गया है।

राखी सावंत
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत को आदिवासी समाज के कपड़ों का मजाक उड़ाना भारी पड़ गया है। उनके खिलाफ झारखंड के एससी-एसटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।


राखी के खिलाफ यह एफआईआर आदिवासी समाज के प्रमुख संगठन केंद्रीय सरना समिति ने दर्ज कराई है। समिति की ओर से शिकायत में कहा गया है कि राखी सावंत ने भद्दे कपड़े पहनकर जिसे आदिवासी पोशाक बताया है, उससे आदिवासी समाज की बदनामी हुई है। इस बारे में केंद्रीय सरना समिति के अध्यक्ष अजय तिर्की ने कहा कि आदिवासी समाज के लोग इस तरह के कपड़े नहीं पहनते हैं। उन्होंने कहा कि बेली डांस के कपड़े पहनकर इसे आदिवासी पोशाक बताना आपत्तिजनक है और इससे समाज के लोग अपमानित महसूस कर रहे हैं। हमने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है और जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।


उन्होंने कहा कि वह जल्द ही केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा से मिलकर उन्हें ज्ञापन देंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक राखी सावंत माफी नहीं मांगती हैं उनका कोई भी कार्यक्रम झारखंड में नहीं होने देंगे। बता दें कि राखी सावंत किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार फैंस को इंप्रेस करने के चक्कर में वह ट्रोल्स का शिकार भी बन चुकी हैं।


इसके अलावा हाल ही में उन्हें भोजपुरी फिल्म का प्रमोशन करते देखा गया था। कुछ दिनों पहले भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें राखी अपने फैंस से रानी की फिल्म लेडी सिंघम देखने की अपील करती नजर आई थीं। रानी की यह फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

12
videsh

अमेरिका : बिहार फाउंडेशन का ईस्ट कोस्ट चैप्टर न्यूयॉर्क में शुरू, प्रवासियों को राज्य से जोड़ने की पहल

To Top
%d bloggers like this: