Desh

पुलिस को चुनौती देने वाला कार चोर गिरफ्तार : कई राज्यों से चुराई महंगी कारें, चुटकियों में चटकाता है ताले

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बंगलुरु
Published by: सुरेंद्र जोशी
Updated Thu, 17 Mar 2022 11:58 AM IST

सार

फाइनेंस में एमबीए कर चुका शेखावत मूल रूप से जयपुर का रहने वाला है। वह डुप्लीकेट चाबियों से कीमती कारें व एसयूवी चुराने में माहिर है। आरोपी ने बीते चार सालों में बंगलुरु से 14 महंगी कारें चुराई हैं।

notorious car thief Satyendar Singh Shekawat arrested
– फोटो : social media

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

पुलिस के चुनौती बना अंतरराज्यीय कार चोर सत्येंद्र सिंह शेखावत आखिरकार धरा गया है। उसने बंगलुरु पुलिस को व्हाट्सएप पर संदेश भेजकर गिरफ्तार करने की चुनौती दी थी। अकेले बंगलुरु से ही उसने 14 महंगी कारें चुराई थी। उसके पास से फॉर्च्यूनर व ऑडी जैसी महंगी कारें बरामद की गई हैं। उसने कई राज्यों में महंगी कारें चुराकर बेच दीं।

फाइनेंस में एमबीए कर चुका शेखावत मूल रूप से राजस्थान के जयपुर का रहने वाला है। वह डुप्लीकेट चाबियों से कीमती कारें व एसयूवी चुराने में माहिर है। आरोपी ने बीते चार सालों में बंगलुरु से 14 महंगी कारें चुराई हैं।

2003 में इन राज्यों से चुराई 40 कारें

कार चोर शेखावत ने 2003 में कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र, हैदराबाद, गुजरात, तमिलनाडु, दमन, दीव व तेलंगाना से 40 से ज्यादा कारें चुराकर पुलिस रिकॉर्ड में अपनी बड़ी मौजूदगी दर्ज कराई थी। वह उक्त राज्यों में से अधिकांश की जेलों में रह चुका है। वह इतना आदतन अपराधी बन गया है कि जमानत पर छूटते ही फिर कार चोरी के धंधे में कूद जाता है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: