Entertainment

कौन बनेगा करोड़पति 13: अमिताभ बच्चन का टीवी की बहुओं से हुआ मुकाबला, महानायक हो गए परेशान

कौन बनेगा करोड़पति
– फोटो : Sony Tv

कौन बनेगा करोड़पति लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन करता रहा है। इस शो ने हाल ही में अपने 1000 एपिसोड्स पूरे किए थे, जिसके बाद बिग बी अपने सफर के बारे में बातचीत करते हुए काफी भावुक हो गए थे। अब ये क्विज रिएलिटी शो अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच चुका है, ऐसे में कई सितारे अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठकर दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। आज के एपिसोड में टीवी सीरियल्स की कई बहुए अमिताभ बच्चन के शो पर प्रतियोगी बनकर पहुंचीं। इन अभिनेत्रियों में अदिती गुप्ता, दिशा परमार और आकांक्षा शामिल हैं।

मनीष पॉल भी बने खास मेहमान

इन सभी टीवी बहुओं के साथ मनीष पॉल भी आखिरी हफ्ते में अमिताभ बच्चन के शो का हिस्सा बनें और अपने कॉमेडी अंदाज से उन्होंने अपने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। बता दें कि ये सभी अभिनेत्री सोनी टीवी के शोज में नजर आती हैं। मनीष पॉल का साथ देने के लिए तीनों अभिनेत्रियां बारी-बारी से हॉटसीट पर बैठीं और उनके साथ इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। मनीष ने बिग बी से कहा आज वो जो भी रकम जीतते हैं उसे वो चैरिटी में देंगे।

कौन बनेगा करोड़पति
– फोटो : सोनी टीवी

अमिताभ बच्चन से मनीष ने करवाया ये काम

तीनों बहुओं और मनीष ने अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर एक शानदार समय बिताया। इतना ही नहीं, मनीष ने बिग बी को कुछ मजेदार टास्क भी दिए। उन्होंने बॉलीवुड के महानायक से रोटियां भी बेलने का काम करवा लिया। मनीष पॉल हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती के मूड़ में नजर आएं। उन्होंने अमिताभ बच्चन और बहुओं की बीच प्रतियोगिता करवाई।

कौन बनेगा करोड़पति
– फोटो : सोनी टीवी

अमिताभ बच्चन ने बेली रोटियां

केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन का मुकाबला शो में आई तीन अभिनेत्रियों यानी कि अदिती, दिशा और आकांक्षा के साथ करवाया। जहां उन्हें रोटी बनानी थी। अमिताभ बच्चन ने ये बात क्लियर कर दी कि उन्हें खाना बनाना बिलकुल भी नहीं आता। हालांकि बिग बी ने जैसे-तैसे कर टेढ़ी-मेढ़ी रोटी बनाई। अमिताभ बच्चन द्वारा बनाई गई रोटियों को देखने के बाद मनीष पॉल ने कहा कि वो ये रोटियां अपने साथ लेकर जाएंगे।

ऑक्शन के मिलेंगे अच्छे दाम

मनीष पॉल ने अमिताभ बच्चन से अपने मजाकिया अंदाज में कहा कि वो इस रोटी को लेकर जाएंगे और जब वो लोगों को इसके बारे में बताएंगे तो उन्हें ऑक्शन के अच्छे दाम मिलेंगे। मनीष पॉल की इस बात को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन अपनी हंसी नहीं रोक पाएं। इस दौरान जब प्रतियोगी कौन बनेगा करोड़पति खेल रहे थे तो बिग बी ने दिशा को एक बड़ा सरप्राइज भी दिया।

अमिताभ बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बी ने राहुल वैद्य से की ये गुजारिश

राहुल वैद्य भी फोन के जरिए कौन बनेगा करोड़पति के आखिरी हफ्ते में शामिल हुए, जहां सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने उनसे एक गाना सुनाने के लिए कहा। राहुल वैद्य ने बिग बी की ये इच्छा पूरी करते हुए ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ गाना गाया। गाना सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने राहुल वैद्य की खूब तारीफ की। इन सभी कंटेस्टेंट्स ने मिलकर आज 25 लाख रुपए जीते।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: