Entertainment

Vicky Katrina Wedding: हाथों पर विक्की के नाम की मेहंदी लगवाती दिखीं कटरीना!, सुबह 11 बजे से होगी हल्दी सेरेमनी

Vicky Katrina Wedding
– फोटो : सोशल मीडिया

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक शाही होटल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी 7-9 दिसंबर तक चलेगी। बीते रोज कटरीना की मेहंदी सेरेमनी थी। हालांकि इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने नहीं आईं। 8 दिसंबर की सुबह 11 बजे कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और फिर आफ्टर पार्टी होगी। खबरों की मानें तो अभी तक करीब 50 से ज्यादा मेहमान पहुंच चुके हैं। संगीत की रात वेडिंग वेन्यू को दीपों से रोशन किया गया था।

Vicky Katrina Wedding
– फोटो : सोशल मीडिया

अब मेहंदी लगवाते कटरीना की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह पीले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। बता दें, कटरीना और विक्की की शादी का क्रेज इतना ज्यादा है कि लोग पुरानी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। मंगलवार को बॉलीवुड कलाकार नेहा धूपिया, अंगद बेदी, फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर और एक्ट्रेस शारवरी बाघ जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे।

कटरीना कैफ फैन क्लब
– फोटो : Instagram

वेडिंग वेन्यू के अंदर हुई जमकर आतिशबाजी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के होटल में पहुंचते ही मैनेजमेंट ने उनका जोरदार स्वागत किया। कटरीना कैफ जैसे ही होटल पहुंचीं जमकर आतिशबाजी की गई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

होटल के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

कटरीना और विक्की की शाही शादी को देखते हुए अब होटल के बाहर मुख्य सड़क पर भी सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है। शादी में सिक्योरिटी को लेकर खास तौर पर ध्यान रखा जा रहा है। बिना सिक्योरिटी कोड के एंट्री भी नहीं दी जा रही है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

इसलिए है तस्वीरों पर पाबंदी

खबरें हैं कि एक विदेशी कंपनी ने कटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरें पाने के लिए उनके सामने 100 करोड़ रुपये का ऑफर रखा है। अगर दोनों इस ऑफर को स्वीकार करते हैं, तो शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियोज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएंगी। इससे पहले भी कई स्टार सेलिब्रिटी इस तरह के ट्रेंड को अपना चुके हैं। 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: