Entertainment

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने यूक्रेनी संगीतकार संग शेयर कीं तस्वीरें, कहा-'यूक्रेन में युद्ध बंद करो'

रूस और यूक्रेन के बीच कई दिनों से चल रहे युद्ध से स्थिति दिन पर दिन खराब होती चली जा रही है। इस युद्ध की वजह चाहें जो भी हो, लेकिन ये जंग यूक्रेन आम नागरिकों और वहां फंसे दूसरे देशों के लोगों की जान की दुश्मन बनी हुई है। ऐसे में हर कोई चाहता है कि ये युद्ध बंद हो जाए। अब उर्वशी रौतेला ने यूक्रेनी सुपरस्टार दिमित्री मोनाटिक संग अपनी मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसी के साथ यूक्रेन में युद्ध बंद करने की अपील भी की है। आपको बता दें की दिमित्री मोनाटिक एक यूक्रेनी गीतकार, म्यूजिक कंपोजर और डांसर हैं।

 

उर्वशी ने की यूक्रेन में युद्ध बंद करने की अपील-

उर्वशी रौतेला ने दिमित्री मोनाटिक संग कई तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें किसी पुरानी मुलाकात के दौरान की लग रही हैं। जिसमें दोनों बेहद ही सहज रूप से एक दूसरे के साथ बातें करते नजर आ रहे हैं। यूके के सुपरस्टार मोनाटिक और हमारे बड़े पैमाने पर सहयोग के साथ टीवी से खूबसूरत समय जिसकी हमने योजना बनाई थी। कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा। मिस यू मोनाटिक और मेरा यूक्रेनी परिवार। यूक्रेन में युद्ध बंद करो।

कहा-प्रे फॉर यूक्रेन

उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से भी ये तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, प्रे फॉर यूक्रेन। इसी के साथ उन्होंने स्टैंड विद यूक्रेन हैशटैग का यूज भी किया है। आपको बता दें की हाल ही में उर्वशी रौतेला अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में यूक्रेन में ही थीं।

युद्ध के ऐलान से ठीक पहले यूक्रेन से वापस लौटी हैं उर्वशी-

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी रौतेला अपनी फिल्म ‘दे लेजेंड’ की शूटिंग के लिए यूक्रेन में थीं लेकिन अपने जन्मदिन के चलते वह वहां से पैक अप करके निकल गईं। जब से रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने यूक्रेन पर हमले का आदेश दिया है, तब से रशियन सेना एक के बाद एक हमले कर रही है। ऐसे में उर्वशी वहां फंस सकती थीं। कई भारतीय भी युद्ध की वजह से यूक्रेन में फंसे हुए हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: