Entertainment

Urmila Matondkar: 'छम्मा छम्मा' गाने में उर्मिला ने पहनी थी 15 किलो की ज्वेलरी, बुरी तरह चोटिल हो गई थीं

उर्मिला मातोंडकर अपने जमाने की खूबसूरत हिरोइनों में से एक हैं। एक दौर में लोग उर्मिला के दिवाने थे। उन्होंने फिल्म रंगीला से लोगों के दिल में अलग जगह बना ली थी। वहीं उस दौर में उनका गाना ‘छम्मा छम्मा’ सबके जुबान पर चढ़ गया था। गाने में उर्मिला का बेजोड़ डांस देखकर सभी दंग थे। अब भले ही वो फिल्मों से दूर हो गई हों लेकिन आज भी फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। 

अब उर्मिला ने रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के सेट पर गाना ‘छम्मा छम्मा’ को लेकर चौंकाने वाले खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बताया कि इस गाने में उनका लुक बंजारन का था तो उन्हें काफी भारी ज्वेलरी पहननी पड़ी थी। उर्मिला ने गाने में 15 किलो की ज्वेलरी पहनी थी। गाने की शूटिंग के दौरान वो झुमके से चोटिल हो गई थीं। उन्होंने कहा कि जब शूटिंग खत्म हुई तो मेरे शरीर पर इतने खरोंचे थे कि मैं बता नहीं सकती। ‘छम्मा छम्मा’ गाने पर रिहर्सल करने का उन्हें समय भी नहीं मिल पाया था।

 

बता दें कि यह गाना फिल्म ‘चाइना गेट’ का है। गाना सुपरहिट रही थी। गाने का क्रेज ऐसा था कि हर किसी की जुबान पर ‘छम्मा छम्मा’ ही था। उर्मिला ने गाने की सफलता को लेकर कहा कि गाना भारत के बाहर भी हिट रहा। मेरी दोस्त ने मुझे न्यूयॉर्क से फोन किया और कहा कि पूरी फिल्म के दौरान सभी लोग चुप थे, लेकिन जैसे ही गाना शुरू हुआ, न्यूयॉर्क में भी लोगों ने थिएटर में पैसा फेंकना शुरू कर दिया था।’

 

उर्मिला ने 5 किलो का लहंगा पहनना था 

उर्मिला ने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि इस गाने ने इतनी वाहवाही बटोरी क्योंकि उन्होंने इसकी शूटिंग में काफी मेहनत की है। उन्होंने कहा, “जब हमने इस गाने के लिए लुक टेस्ट और फोटो सेशन किया, तो राजकुमार संतोषी सर ने मुझसे पूछा, ‘क्या आपने बहुत ज्यादा ज्वैलरी नहीं पहनी है?’। मैंने उनसे कहा कि गाने में बंजारन लुक के लिए इतनी ज्वेलरी पहननी महत्वपूर्ण है। लहंगा लगभग 5 किलोग्राम का था, जबकि गहनों का वजन लगभग 15 किग्रा था।’

उर्मिला ने 1980 में बॉलीवुड में कदम रखा था। वह अपने समय की फेमस अभिनेत्रियों में से एक थी। उन्हें उनकी कई फिल्मों के लिए पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। उनकी फिल्में भूत, एक हसीना थी, नैना, मैंने गांधी को नहीं मारा सभी को जबरदस्त सफलता मिली। अब उर्मिला राजनीति में अपना हाथ अजमा रही हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: