Entertainment

UP Election 2022: भाजपा के समर्थन में कंगना ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- योगी सरकार को वापस लाना है

उत्तर प्रदेश में हो रहे चुनाव को लेकर नेता-अभिनेता सभी लोगों से वोट डालने की अपील कर रहे हैं। बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रणौत ने भी लोगों से वोट देने की अपील की है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह भाजपा सरकार को वोट देने की अपील कर रही हैं।

 

अपने इंस्टाग्राम साझा किए वीडियो में कंगना ने कहा नमस्ते दोस्तों, हम सब जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं। इस चुनावी कुरुक्षेत्र में हमारा एकमात्र हथियार है वोट। याद रखें कि हमें अपनी चहेती योगी सरकार को फिर से वापस लाना है, इसलिए भर-भर के वोट दें।

 

इससे पहले भी 10 फरवरी को यूपी में पहले चरण की वोटिंग के दिन कंगना ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ योगी की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने लिखा कि उन्हें पराजित कौन करेगा, जिनके रक्षक राम हैं। अंतिम विजय हमारी ही होगी, ये तय है। कंगना आए दिन भाजपा के सर्मथन में वोट की अपील करती हैं।

बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक कंगना खुलकर अपनी बात कहती हैं। इस वजह से बॉलीवुड के साथ राजीतिक गलियारों में भी उनके खूब चर्चे होते हैं। कंगना कई बार भाजपा के समर्थन में भी ट्वीट करती रहती हैं। कंगना जल्द ही एकता कपूर का शो लॉकअप होस्ट करती दिखाई देंगी। इस शो को आप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: