Entertainment

TMKOC: तारक मेहता… की सोनू हो गईं बेहद खूबसूरत, एक्टिंग छोड़ अब ये काम कर रही हैं झील मेहता

झील मेहता
– फोटो : jheel mehta instagram

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का कॉमेडी सीरियल है, जो सालों से फैंस को हंसा रहा है। इस सीरियल में गोकुलधाम सोसायटी में रहने वाले लोगों की मजेदार कहानी दिखाई जाती है, जिसमें हर कोई मिल जुलकर रहता है। इस सीरियल को फैंस जितना पसंद करते हैं उतना ही इसमें नजर आने वाले कलाकारों पर भी प्यार लुटाया जाता है। तभी तो बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता से लेकर दिलीप जोशी (जेठालाल, किरदार) तक हर कोई सोशल मीडिया पर छाए रहे हैं। इस सीरियल में झील मेहता को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था, जो लंबे समय तक सोनू के किरदार में नजर आई थीं।

 

झील मेहता ने काफी समय पहले ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद इस सीरियल में सोनू के किरदार के लिए निधि भानुशाली ने एंट्री की। आज हम आपको झील मेहता के बारे में बताते हैं, जो अब एक्टिंग नहीं बल्कि कुछ और ही कर रही हैं।  

झील मेहता
– फोटो : jheel mehta instagram

क्या करती हैं झील मेहता?

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में झील मेहता को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और इसी वजह से जब झील ने इस सीरियल को अलविदा कहा, तब फैंस नाखुश हुए थे। हालांकि, कुछ समय पहले झील ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिससे उनके नए प्रोफेशन के बारे में जानकारी मिली।

झील मेहता
– फोटो : jheel mehta instagram

मेकअप आर्टिस्ट बनीं झील

झील मेहता ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है और ये जानकारी उनके पोस्ट के जरिए ही मिली है। अपने पोस्ट में झील लोगों का मेकअप करती नजर आई थीं, जिससे साफ हुआ कि अब वह मेकअप आर्टिस्ट बन गई हैं और उन्होंने इसी फील्ड को अपना बना लिया है। झील मेहता की मां भी एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। मेकअप आर्टिस्ट होने के अलावा, वह एक निजी ई-कॉमर्स कंपनी में बतौर सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव काम कर रही हैं।

झील मेहता
– फोटो : jheel mehta instagram

क्यों कहा शो को अलविदा?

झील मेहता ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में लगभग चार साल काम किया है और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया था। हालांकि, उन्होंने अपनी पढ़ाई के लिए इस सीरियल को छोड़ दिया था। झील मेहता ने अपनी 10वीं की परीक्षा के लिए शो को अलविदा कह दिया था।

झील मेहता
– फोटो : jheel mehta instagram

झील मेहता का बदला लुक

झील मेहता का लुक अब काफी ज्यादा बदल गया है। वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस ढेर सारा प्यार लुटाते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: