Entertainment

Sunny Kaushal: देवर सनी कौशल की फोटो पर फिदा हुईं भाभी कटरीना कैफ, कमेंट कर कह दी दिल की बात

सनी कौशल और कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इसमें सनी ने मॉर्डन स्टाइल में एथनिक आउटफिट कैरी किया है। विक्की के भाई ने इस तस्वीर में मैचिंग चूड़ीदार, स्लीवलेस जैकेट और मोज़ेक प्रिंट स्टोल के साथ एसिमेट्रिकल हेमलाइन कुर्ता पहना है।

सनी कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

सनी ने कैप्शन में कही ये बात

तस्वीर साझा करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, “एक राजा की तरह पोज़, एक योद्धा की तरह पोशाक ..।” जहां सनी कौशल ने योद्धा का अवतार धारण कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। वहीं उनकी भाभी कटरीना कैफ ने कमेंट कर इस फोटो को वारयल कर दिया है।

 

कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

कटरीना ने किया यह कमेंट

सनी की फोटो पर उनकी ‘परजाजी’ उर्फ कटरीना कैफ ने लिखा, ‘वाइबे है वाइब है’। उनके साथ कई अन्य हस्तियों ने भी दिसंबर 2021 में हुई भाई विक्की की शादी के लिए सनी के इस लुक की प्रशंसा कर रहे हैं।

सनी कौशल और कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

पहले भी साझा कर चुके हैं शादी की अनदेखीं तस्वीरें

कुछ दिनों पहले सनी कौशल ने भाई विक्की की शादी में शामिल होने वाले सदस्यों के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की थी। परिवार की तस्वीर जाहिर तौर पर विक्की और कटरीना की मेहंदी वाली रात की थी। इस तस्वीर में विक्की, पिता शाम, भाई सनी और उनकी मां वीना कौशल थी।

 

 

विक्की और कटरीना
– फोटो : सोशल मीडिया

आखिरी बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विक्की-कटरीना

शुक्रवार को कटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जब वह अपने पति विक्की कौशल को छोड़ने आई थीं। वारयल वीडियो में कटरीना को नारंगी रंग के नाइटसूट और विक्की को डेनिम जींस के साथ ब्राउन कलर की स्वेटशर्ट में देखा गया था।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: