Entertainment

South Suspense Film: सस्पेंस और थ्रिलर मूवीज के हैं शौकीन, तो जरूर देखें साउथ की ये बेहतरीन फिल्में

 

देशभर में इन दिनों साउथ सिनेमा का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बनने वाली फिल्में ना सिर्फ दक्षिण भारत बल्कि अब देशभर के लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी है। यही वजह है कि अब दर्शकों का साउथ की फिल्मों की तरफ झुकाव बढ़ता जा रहा है। साउथ फिल्मों के लिए हिंदी भाषी दर्शकों बढ़ता रुझान देख अब बॉलीवुड में भी साउथ की फिल्मों का रीमेक बनाया जा रहा है। साउथ इंडस्ट्री में ऐसी कई फिल्में मौजूद हैं जो स्क्रिप्ट के मामले में बॉलीवुड फिल्मों को भी टक्कर देती नजर आती हैं। आइए जानते हैं साउथ की ऐसी ही कुछ सस्पेंस, थ्रिलर फिल्मों के बारे में-

गुडाचारी (Goodachari)

साल 2018 में रिलीज हुई साउथ इंडस्ट्री की थ्रिलर फिल्म गुडाचारी (Goodachari)  एक्शन प्रेमियों के लिए एक परफेक्ट एंटरटेनर साबित होगी। इस फिल्म का हिंदी डब नाम इंटेलीजेंट खिलाड़ी है। साउथ की इस फिल्म को आईएमडीबी रेटिंग 7.9 मिली है। फिल्म गोपी नाम के एक शख्स इर्द-गिर्द घूमती है, जो रॉ में भर्ती होता है और इस दौरान उसे रॉ अधिकारियों की हत्या में फंसा दिया जाता है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अदिवी सेष इन्हीं चुनौतियों का सामना करते नजर आते हैं।

नेनोक्काडिन (Nenokkadine)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म नेनोक्काडिन (Nenokkadine) साउथ की एक जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर फिल्म है। इसका हिंदी डब नाम एक का दम है। इस फिल्म में महेश बाबू मुख्य किरदार में नजर आए हैं। साल 2014 में रिलीज हुई कई बॉलीवुड फिल्म टक्कर देती है। फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है, जो अपने माता पिता की मौत के बाद मानसिक विकार से पीड़ित हो जाता है, लेकिन बावजूद इसके वह इसका बदला लेता है। इसे आईएमडीबी रेटिंग 8.1 मिली है।

ध्रुव

साउथ सुपरस्टार रामचरण की फिल्म ध्रुव भी एक्शन क्राइम और थ्रिल से भरपूर है। फिल्म की कहानी एक आईपीएस ऑफिसर ध्रुव की है, जो बड़े मेडिकल पर क्रिमिनल नेटवर्क को खत्म करने की मुहिम शुरू करता है। इस फिल्म को आईएमडीबी रेटिंग 7.8 मिली है। इसमें राम चरण के अलावा रकुल प्रीत सिंह और अरविंद स्वामी नजर आए हैं।

 

मुंबई पुलिस

साल 2013 में आई मलयालम क्राईम- थ्रिलर फिल्म मुंबई पुलिस बॉलीवुड को टक्कर देने वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म को आईएमडीबी रेटिंग 8 मिली है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, रहमान, अपर्णा नायक और रियाज खान मुख्य भूमिका में नजर आए।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: