Entertainment

Social Media: नए साल का स्वागत करने के लिए हिना खान पहुंचीं न्यूयॉर्क, दिखा अभिनेत्री का ग्लैमरस अंदाज

हिना खान
– फोटो : सोशल मीडिया

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से अक्षरा मेहरा बनकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं हिना खान आज दुनियाभर में फेमस है। हिना खान को बिग बॉस 11 में आने के बाद फैंस का काफी प्यार मिला था। हिना खान टीवी की दुनिया की न सिर्फ सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं, बल्कि उनके फैशन के लिए भी लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करते हुए कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की।

दरअसल हिना खान अपने बॉयफ्रेंड और निर्माता रॉकी एस के साथ इस वक्त न्यूयॉर्क में हैं और वहीं पर नए साल का जश्न मनाने वाली हैं। हिना खान ने हाल ही में एयरपोर्ट लुक की तस्वीरों के साथ-साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर चहलकदमी करते हुए तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों में हिना खान अलग-अलग एक्स्प्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं उनका लुक देखते ही बन रहा है।

हिना खान
– फोटो : सोशल मीडिया पोस्ट

हल्के गुलाबी रंग के गुलाबी लॉन्ग कोट, हाई नेक स्वेटर और व्हाइट जींस में उनका स्वैग और स्टाइल देखने लायक है। उन्होंने अपने पूरे लुक के साथ बूटस पहने हुए है जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। इन तस्वीरों में हिना खान अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को प्रशंसक सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं।

हिना खान
– फोटो : सोशल मीडिया

लोग उनकी इन ग्लैमरस तस्वीरों पर जमकर कमेन्ट कर रहे हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए हिना खान ने लिखा, ‘हैलो न्यूयॉर्क’। इन तस्वीरों में हिना खान कभी अपने बालों को लहरा रही हैं तो कभी कैमरे की तरफ पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को अब तक तीन लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं और जमकर एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘आप बहुत ही खूबसूरत हैं। अन्य यूजर ने उनकी इस तस्वीर पर इमोजी लगाए’।

हिना खान,
– फोटो : सोशल मीडिया

हिना खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ट्रेडीशनल लुक, कभी वेस्टर्न लुक में अकसर तस्वीरें साझा करती हैं। सोशल मीडिया पर कई बार हिना खान का बोल्ड अंदाज भी देखने को मिला है। हिना खान को उनके अभिनय के साथ-साथ उनके ग्लैमरस लुक के लिए भी काफी पसंद किया जाता है। हिना खान टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी अभिनय करती हुईं नजर आ चुकी हैं।

हिना खान
– फोटो : सोशल मीडिया

कुछ दिनों पहले ही हिना खान ने नए साल के सेलिब्रेशन पर निकलने से पहले एयरपोर्ट लुक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी। हिना खान ने क्रीम रंग का ट्रैक पैंट पहना हुआ था और सिर पर कैप लगाई हुई थी। वो इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। हिना खान ने अपने इस लुक में बहुत ही कम्फर्टेबल लग रही हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: