Entertainment

Shamshera Release Date Out: खत्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होगी रणबीर कपूर की 'शमशेरा'

खत्म हुआ इंतजार! बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शमशेरा’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त अभिनीत यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक्शन से भरपूर इस थ्रिलर फिल्म का अपडेट जारी करते हुए, यशराज फिल्म ने ट्विटर पर लिखा, “22 जुलाई को फिल्म सिनेमाघरों में आएगी। यशराज के 50 साल पूरे हाेने का जश्न केवल ‘शमशेरा’ के साथ अपनी नजदीकी सिनेमाघरों में मनाएं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।”

फिल्म के रिलीज होने की तारीख के साथ-साथ टीजर भी जारी किया गया है। लगभग एक मिनट के मोनोक्रोमैटिक टीज़र में तीनों अभिनेताओं को हथियारों से घिरे एक मंद रोशनी वाले स्थान के केंद्र में बैठे हुए दिखाया गया है। संजय दत्त हिंदी में कहते हैं, ”ये कहानी उसी की है, जिसने कहा कि किसी की गुलामी अच्छी नहीं, न दूसरों की, न हमारे करीबी लोगों की.” वाणी कपूर आगे कहती हैं, “यह कहानी उसी की है जिसने अपने पिता की विरासत में आजादी का सपना देखा।”

फिर हमें रणबीर कपूर की एक झलक देखने को मिलती है, जो कहते हैं, “लेकिन कोई भी आपको स्वतंत्रता नहीं देता है। आपको इसे जीतना होगा। करम से डकैत, धर्म से आज़ाद शमशेरा!” हालांकि फिल्म की कहानी के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया है कि यह स्वतंत्रता पूर्व, भारत के डकैतों की कहानी पर आधारित है। जो टीज़र देखने के बाद सच प्रतीत होता है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: