Entertainment

Shamita Shetty Birthday: राकेश बापट से पहले इस शादीशुदा एक्टर संग जुड़ा शमिता शेट्टी का नाम, नहीं हो पाई शादी

शमिता शेट्टी
– फोटो : Instagram

शमिता शेट्टी का आज जन्मदिन है। हाल ही में बिग बॉस 15 का हिस्सा रहीं शमिता ने साल 2000 में यश चोपड़ा की फिल्म मोहब्बतें से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया, लोगों को लगा कि शमिता आगे कई फिल्मों में दिखाई देंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा।

Shamita Shetty
– फोटो : अमर उजाला

शिल्पा शेट्टी की बहन के नाम से पहचानी गईं

शमिता का जन्म मंगलूरु में हुआ था। उनकी पढ़ाई सेंट एंथोनी गर्ल्स हाईस्कूल से हुई है। इसके बाद उन्होंने सीडेनहम कॉलेज मुंबई से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया। अपनी पहली फिल्म के लिए शमिता को आइफा बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया था। शमिता शेट्टी को बॉलीवुड में एक अरसा हो गया है लेकिन वो यहां अभिनेत्री न होकर, शिल्पा शेट्टी की बहन बनकर रह गईं। 

शमिता शेट्टी, मनोज बाजपेयी
– फोटो : सोशल मीडिया

मनोज बाजपेयी संग जुड़ा नाम

मीडिया रिपोर्ट्स ने शमिता शेट्टी और मनोज बाजपेयी के बीच अफेयर की खबरें भी खूब उड़ाईं। ‘फरेब’ और ‘बेवफा’ फिल्म में शमिता शेट्टी मनोज बाजपेयी के साथ नजर आई थीं। शादीशुदा एक्टर के साथ अफेयर होने पर वो विवादों से घिर गई थीं। ये तक कहा गया कि कि मनोज बाजपेयी से शादी ना हो पाने के कारण ही शमिता ने किसी और से शादी नहीं की। हालांकि दोनों ने इसपर कभी कुछ नहीं कहा। इसके अलावा शमिता के हरमन बावेजा और आफताब शिवदासानी के साथ भी अफेयर के चर्चे रहे हैं।

राकेश बापट
– फोटो : Instagram

राकेश बापट संग रिलेशन में हैं शमिता

शमिता ने अभी तक शादी नहीं की है। बिग बॉस ओटीटी में उन्हें राकेश बापट का साथ मिला था, घर से बाहर आने के बाद दोनों ने अपना रिलेशन कंफर्म किया। शमिता जब दोबारा बिग बॉस में गईं तो राकेश ने उनका पूरा साथ दिया। आज शमिता के जन्मदिन पर राकेश बापट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शमिता शेट्टी के साथ फोटोज शेयर की हैं। फोटो के साथ राकेश बापट ने शमिता के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है। राकेश ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे लव शमिता शेट्टी।’  

शमिता शेट्टी
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी शोज भी किए

हिंदी फिल्मों के अलावा शमिता ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। इतना ही नहीं ‘बिग बॉस’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे शोज भी किए हैं। बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी चौथे नंबर पर रहीं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: