Entertainment

Sex Racket: सेक्स रैकेट में आया साउथ की इन हसीनाओं का नाम, पुलिस से रेड मारी तो फैंस को यकीन नहीं हुआ

फिल्मों की चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे एक बेहद अंधेरी दुनिया है, जिसके बारे में जानते तो सभी हैं, लेकिन उसे स्वीकार करने की हिम्मत कम ही लोगों में होती है। कुछ ऐसी साउथ की एक्ट्रेस रही हैं जो पैसा कमाने के लिए प्रोस्टिट्यूशन जैसे धंधे में जाने को मजबूर हो गईं… पुलिस ने रेड मारी तो इनकी गिरफ्तारी हुई और इनकी गिरफ्तारी की खबर सुन फैंस हैरान रह गए। पुलिस ने खुलासा किया था कि ये अभिनेत्रियां रात के समय में होटलों में अलग-अलग शहरों से लड़कियां बुलाती थीं। सुबह भोर में लड़कियाें को उनके घर भेज दिया जाता था। 

संगीता बालन (Sangeetha Balan)

संगीता बालन साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा रहीं। सेक्स रैकेट चलाने के मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी। वे एक सतीश नाम के आदमी और चाल लड़कियों के साथ मिलकर देह व्यापार का धंधा कर रही थीं। पकड़े जाने से पहले संगीता दो साल से ये रैकेट चला रही थीं और लग्जरी लाइफ जी रही थीं।

कैरोलिन (Caroline)

तमिल की मिल्की ब्यूटी एक्ट्रेस कैरोलिन को 2012 में एक फाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक हालत में रंगे-हाथ पकड़ा गया था। मारिया ने तमिल फिल्मों ‘रेन’ और ‘वडाचलम’ में मुख्य भूमिकाएं की थी।

भुवनेश्वरी (Bhuvaneswari)

साउथ इंडियन एक्ट्रेस रहीं भुवनेश्वरी को चेन्नई में एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में वे कई बार गिरफ्तार हुईं। जब वो जमानत पर बाहर आईं तो उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया। 

ऐश अंसारी (Aish Ansari)

तमिल एक्ट्रेस और आइटम नंबर करने वाली ऐश अंसारी को 2011 में जोधपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और उस वह होटल में उसी काम के लिए गई थी। जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले जाने लगी तो ऐश अंसारी ने शाहरुख खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी दिखाई लेकिन पुलिस उन्हें थाने ले गई।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: