Entertainment

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा प्रभु ने पूरा किया टाइगर श्रॉफ का अटैक चैलेंज, वर्कआउट करते हुए शेयर किया वीडियो

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वालीं अभिनेत्री देश भर में लोकप्रिय हो चुके हैं। यही वजह है कि फैन फॉलोइंग के मामले में अब सामंथा कई बॉलीवुड कलाकारों को भी टक्कर देती नजर आती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उन्होंने टाइगर श्रॉफ का दिया चैलेंज पूरा कर लिया है।

दरअसल, शुक्रवार को सिनेमाघरों में जॉन अब्राहिम की फिल्म अटैक रिलीज होने वाली है। अटैक की रिलीज डेट सामने आते ही फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में व्यस्त नजर आ रही है। इसी क्रम में फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त अभिनेत्री रकुल प्रीत ने अटैक के गाने मैं नै टूटना पर एक चैलेंज शुरू किया है, जिस पर कई कलाकार एक- दूसरे को चैलेंज कर रहे हैं। रकुल प्रीत ने इस चैलेंज के लिए टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस को नॉमिनेट किया था। जिसके बाद टाइगर श्रॉफ ने इस चैलेंज में जैकी भगनानी और सामंथा रुथ प्रभु को नॉमिनेट किया।

टाइगर के दिए इसी चैलेंज को पूरा करते हुए सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना यह वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री अपने ट्रेनर के साथ जिम में वेटलिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अन्य कई एक्सरसाइज करती भी दिख रही हैं। काले रंग के जिम वियर में अभिनेत्री की परफेक्ट बॉडी नजर आ रही है। वीडियो में अभिनेत्री काफी फिट भी दिखाई दे रही हैं, जिसे देख कहा जा सकता है कि अभिनेत्री फिटनेस के मामले में काफी सतर्क रहती हैं।

टाइगर श्रॉफ के दिए इस चैलेंज को पूरा करते हुए अभिनेत्री ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया है। वहीं, अर्जुन कपूर ने भी अभिनेत्री इस चैलेंज पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए सामंथा के वीडियो पर कमेंट करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा- मुझे निश्चित रूप से यह जिम नहीं मिला है। यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस दिखाती नजर आई हों। इससे पहले सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अभिनेत्री अपने एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु आखिरी बार साउथ अभिनेता अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के आइटम सॉन्ग ओ अंतावा में नजर आई थीं। इस गाने में अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड अदाओं से सबको घायल कर दिया था। खास बात यह थी कि अभिनेत्री का यह पहला आइटम सॉन्ग था, जिसे दर्शकों की तरफ से बेहद प्यार मिला। वहीं अभिनेत्री अब जल्द ही फिल्म यशोदा, अरेंजमेंट ऑफ लव और शकुंतलम में नजर आने वाली हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: