Astrology

Rashifal 2022: साल 2022 नौकरी के मामले में इन चार राशि के लोगों के लिए रहेगा बहुत ही शुभ

Rashifal 2022: साल 2022 नौकरी के मामले में इन चार राशि के लोगों के लिए रहेगा बहुत ही शुभ

rashifal 2022
– फोटो : अमर उजाला

वृषभ राशि- सभी 12 राशियों में वृषभ राशि के जातकों के लिए साल 2022 बहुत ही शुभ साबित होने जा रहा है। नए साल में वृषभ राशि के जातकों का भाग्योदय होना निश्चित है। जो जातक इस समय प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे हुए हैं उन्हें साल के मध्य नौकरी मिलने की संभावना है। इसके अलावा जो लोग वर्तमान में नौकरी कर रहे हैं उनके लिए यह वर्ष अच्छी संभावनाओं से भरा रहेगा। आय में वृद्धि के प्रबल संकेत हैं। नौकरी के कई अच्छे अच्छे मौके मिलेंगे। वृषभ राशि के लिए करियर के दृष्टिकोण से आने वाला वर्ष काफी अच्छा रहने की उम्मीद है, क्योंकि इस वर्ष के पूर्वार्ध में शनि आपकी राशि के नवम भाव में रहने वाले जिसके चलते आपके कार्य में भाग्य आपका साथ देगा यह वर्ष वृषभ राशि के जातकों के लिए एक अच्छा वर्ष होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि बृहस्पति साल के अधिकांश समय आपके दसवें भाव में रहेंगे।

rashifal 2022
– फोटो : अमर उजाला

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातकों के लिए साल 2022 नौकरी के मामले में मिला-जुला रहने वाला रहेगा। साल के शुरुआती कुछ महीनों में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन जैसे साल 2022 आगे बढ़ेगा आपकी परेशानियां कम होंगी और नौकरी के मौके अच्छे बनते जाएंगे। साल के मध्य में धन प्राप्त करने के काफी अवसर प्राप्त होंगे। कर्क राशि के जातकों के सरकारी नौकरी की इच्छाएं साल के अंत में पूरी होने का प्रबल संकेत हैं। वहीं अगर जो जातक बिजनेस के क्षेत्र में कार्यरत है उन्हें भी अच्छा मुनाफा नया साल 2022 दिलाएगा। कार्यक्षेत्र के विस्तार होने की प्रबल संभावना हैं। साल के उत्तरार्ध में आपको व्यवसाय में सफलता प्राप्त हो सकती है। आपके सप्तम भाव में शनि की स्थिति के कारण इस वर्ष सभी जातकों के व्यावसायिक क्षेत्र में औसतन परिणाम ही हासिल होगा।

rashifal 2022
– फोटो : अमर उजाला

धनु राशि-

आने वाला साल 2022 धनु राशि के जातकों को बहुत कुछ देने आ रहा है। इस राशि के जातकों का आर्थिक जीवन शानदार रहने वाला है। कमाई के कई शानदार और अच्छे मौके प्राप्त होंगे जिन्हें आपको किसी भी हालात में हाथ से बाहर जाने नहीं देना होगा। रोजगार के लिहाज से साल 2022 काफी शुभ रहने वाला होगा। जो लोग सरकारी नौकरी के लिए प्रयासरत है साल 2022 में इनकी तपस्या पूरी होने के प्रबल संकेत हैं। जो जातक नौकरी में मध्य  पोजिशन में आते हैं उनके लिए तरक्की के अच्छे और ठोस नतीजे प्राप्त होंगे। अप्रैल महीने के बाद स्थिति में परिवर्तन आना शुरू हो सकता है। ऐसे में इस दौरान आप नया काम शुरू कर सकते हैं, खास करके यदि आप साझेदारी में व्यवसाय करते हैं तो आपके लिए सितंबर के बाद का महीना सकारात्मक रहने की उम्मीद है। इसके अलावा नवंबर माह में आपको कार्य क्षेत्र से संबंधित किसी विदेश यात्रा पर जाने का अवसर मिल सकता है।

rashifal 2022
– फोटो : अमर उजाला

कुंभ राशि

आने वाला नया साल 2022 आपको आर्थिक लाभ देने के लिए आ रहा है। करियर में जबरदस्त ग्रोथ मिलने की संभावना है। इस साल आपकी सैलरी में इजाफा होगा जिस कारण आपकी आर्थिक स्थिति बढ़िया होगी। जो जातक बिजनेस से धन अर्जित करते है उनके लिए भी साल के शुरुआती तीन महीने काफी शुभ फल देने वाला रहेगा। अगर आप नौकरी, कार्यक्षेत्र या फिर कंपनी बदलने के इच्छुक हैं तो इस कार्य को साल के पहली या अंतिम तिमाही में करना आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: