Entertainment

Bigg Boss 15: सलमान खान ने सिंबा नागपाल को दी चारपाई, ऐसे जताई उनकी हरकत पर नाराजगी

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस अपने आठवें हफ्ते में पहुंचने जा रहा है। ऐसे में घर में अब एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जहां इस शनिवार वीकेंड के वार में सलमान खान ने नहीं बल्कि बिग बॉस मराठी के होस्ट और सलमान खान के दोस्त महेश मांजरेकर ने आकर कई घरवालों की गलतफहमी दूर की तो वहीं शमिता शेट्टी शो में वापस लौट आईं और उन्होंने कई घरवालों पर सवाल खड़े किए। लेकिन इस हफ्ते सलमान खान की जिस पर नाराजगी देखने को मिली वो सदस्य थे सिंबा नागपाल।

सलमान खान ने ऐसे जताई नाराजगी

सलमान खान हर हफ्ते सिंबा की तारीफ करते हुए नजर आते है। हालांकि सिंबा जिस तरफ गलत गए सलमान खान ने उन्हें समझाया भी। लेकिन इसके बावजूद सिंबा का गेम बिग बॉस के घर में मजबूत होता हुआ नहीं दिख रहा है। सिंबा बिग बॉस के घर में या तो अधिकतर खाते हुए या फिर सोते हुए नजर आते हैं। जब-जब सिंबा ने खुद का घर में स्टैंड लिया है तो लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया है। लेकिन ये कम ही देखने को मिलता है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

सलमान ने दी सिंबा को चारपाई

सलमान खान ने वीकेंड के वार पर सिंबा पर चिल्लाकर या गुस्सा करके उनके गेम पर अपनी नाराजगी नहीं जताई बल्कि दबंग खान ने सिंबा को स्टोर रूम में भेजा और वहां से एक चारपाई मंगवाई। सलमान खान ने सिंबा को बोला तुम ये खोलो और जब तक वीकेंड के वार का एपिसोड चल रहा है इसी पर सोते रहो और इस बार मुझे तुम्हारा सॉरी नहीं सुनना।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

इस वजह से गुस्सा हुए सलमान खान

दरअसल सलमान खान सिंबा नागपाल से सलमान खान की नाराजगी इस बात से थी कि वो किसी भी बात पर स्टैंड नहीं लेते। कल घर में प्रतीक और नेहा भसीन का बहुत बड़ा झगड़ा हो गया था। जहां सभी घरवाले इन दोनों के बीच की लड़ाई खत्म करवाने की कोशिश कर रहे थे तो वही दूसरी तरफ सिंबा घर में उस वक्त सो रहे थे।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

वीआईपी जोन बाहर हुए थे सिंबा

बता दें कि बिग बॉस के घर में उमर रियाज और सिंबा नागपाल के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हो गया था। हिंसक होने की वजह से बिग बॉस ने उन्हें घर में चेतावनी देकर रहने तो दिया, लेकिन उन्हें वीआईपी रेस का मेम्बर बनने से बाहर कर दिया, जिसके बाद एक बार फिर से सिंबा शांत हो गए।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बंद होगा वीआईपी जोन 

 

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, और अभिजीत जहां घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में जाएंगे तो वहीं घर में अब वीआईपी के द्वार सभी कंटेस्टेंट्स के लिए बंद हो जाएंगे और 48 घंटे में इस घर में सिर्फ टॉप पांच कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: