Tech

Jio recharge plans: जियो के ये रिचार्ज प्लान्स हैं काफी खास, 200 से कम के रिचार्ज में मिलेंगे ढेरों बेनिफिट्स

jio recharge plans
– फोटो : Reliance Jio

आज हम बात करने वाले हैं जियो के उन सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में, जिनमें कम रिचार्ज के साथ आपको ढेरों बेनिफिट्स मिलेंगे। जियो के ये सभी प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स हैं। इन रिचार्ज प्लान्स की कीमत 200 रुपये से भी कम की है। रिलायंस जियो भारत की एक बडी टेलीकॉम कंपनी है। भारत में बड़े पैमाने पर लोग जियो की सेवाओं का आनंद उठाते हैं। ऐसे में समय समय पर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए खास रिचार्ज प्लान्स और ऑफर लेकर आती रहती है। जियो के कई रिचार्ज प्लान्स में आपको वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक से जुड़े ऑफर्स भी मिलते हैं। यही एक बड़ी वजह है, जिसके चलते पिछले कुछ सालों से जियो यूजर्स की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। इसी कड़ी में आइए जानते हैं जियो के उन खास रिचार्ज प्लान्स के बारे में, जिनमें आपको कम पैसे खर्च करके अनलिमिटेड कॉल्स, डेली डेटा और कई खास ऑफर्स मिलते हैं। 

jio recharge plans
– फोटो : Pixabay

जियो का 98 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान

जियो के इस रिचार्ज प्लान में आपको रोजाना 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स मिलेंगे। इस प्लान की वैधता महज 14 दिनों की है। भारत में बड़ी संख्या में लोग जियो के इस प्लान का रिचार्ज कराते हैं।

jio recharge plans
– फोटो : iStock

जियो का 149 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान  

जियो के इस रिचार्ज प्लान में आपको रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा भी प्लान के साथ मिलेगी। इसकी वैधता 24 दिनों की है।

jio recharge plans
– फोटो : Pixabay

जियो का 199 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस रिचार्ज प्लान में आपको रोजाना 1.5 डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। अगर आप जियो के 1 महीने का रिचार्ज प्लान का विकल्प ढूंढ रहे हैं, तो ये प्लान सबसे बढ़िया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: