Entertainment

IFFI: दर्शकों को मिलेगा 'द फैमिली मैन' की टीम से बातचीत करने का मौका, मनोज वाजपेयी भी हैं उत्साहित

The Family Man
– फोटो : सोशल मीडिया

भारत का 52वां अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) शनिवार यानी 20 नवंबर से गोवा में शुरू हो गया है जो 28 नवंबर तक चलेगा। इस समारोह के लिए 95 देशों की लगभग 624 फिल्मों को एंट्री मिली है। रविवार को महोत्सव का दूसरा दिन है। इस मौके पर शाम पांच से छह बजे एक इंटरएक्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमें दर्शकों को एक बहुप्रचलित वेब सिरीज की टीम से बातचीत करने और सीखने का मौका मिलेगा। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

 

द फैमिली मैन
– फोटो : सोशल मीडिया

अनुराग ठाकुर ने ‘द फैमिली मैन’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि अमेजन प्राइम में प्रसारित यह वेब सिरीज बेहद लोकप्रिय हुई। इसका किरदार श्रीकांत तिवारी यानी देश का अपना जेम्स बॉन्ड तो लोगों की आम जिंदगी का हिस्सा बन गया है। अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फैमिली मैन की टीम के साथ बातचीत करने और उनके अनुभवों से कुछ सीखने के लिए आज शाम आयोजित होने वाली इस मास्टर क्लास से जरूर जुड़ें।

manoj bajpayee
– फोटो : instagram/manoj bajpayee

एक घंटे के इस सेशन के लिए ‘द फैमिली मैन’ के अभिनेता मनोज वाजपेयी भी बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने अनुराग ठाकुर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि शानदार दर्शकों के साथ बातचीत करने के लिए मिले इस अवसर के लिए मैं भी उत्साहित हूं। इस कार्यक्रम में मनोज वाजपेयी के अलावा फैमिली मैन की टीम से राज निदिमोरू, सामंथा, कृष्णा डीके और अपर्णा पुरोहित भी शिरकत करेंगे।

IFFI
– फोटो : Twitter

बता दें कि इस बार इस महोत्सव को हाइब्रिड प्रारूप में आयोजित किया जा रहा है। इसमें पहली बार ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) भाग लेने जा रहे हैं, जिसके लिए नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, जी5, वूट और सोनी लिव जैसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म को आमंत्रित किया गया है।

52वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अनुराग ठाकुर
– फोटो : ANI

अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव  का संचालन गोवा सरकार और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के तहत काम करने वाले फिल्म समारोह निदेशालय द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। इस बार पहली दफा आईएफएफआई में देश के विभिन्न हिस्सों से चयनित ’75 रचनात्मक युवाओं’ को भी सम्मानित किया गया है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: