Entertainment

Rashami Desai and Umar Riaz: क्या उमर रियाज को डेट कर रहीं रश्मि देसाई? सोशल मीडिया पर छाईं ये तस्वीरें

रश्मि देसाई और उमर रियाज
– फोटो : social media

बिग बॉस का 15वां सीजन हाल ही खत्म हुआ है। इसमें घरवालों के बीच खूब लड़ाई झगड़े देखने को मिले तो वहीं कुछ नए रिश्ते भी बने। इसमें रश्मि देसाई और उमर रियाज का नाम भी शामिल है। हाल ही में हुई शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में रश्मि देसाई और उमर रियाज एक साथ हाथों में हाथ डाले पहुंचे। दोनों बेशक एक दूसरे को अपना दोस्त बताते हों लेकिन उनकी तस्वीरें कुछ और ही कह रही हैं।

रश्मि देसाई और उमर रियाज
– फोटो : social media

रश्मि का हाथ थामे दिखे उमर

अभिनेत्री और बिग बॉस की कटेस्टेंट रही शमिता शेट्टी ने अपने दोस्तों के लिए अपने बर्थडे की पार्टी रखी थी, जिसमें उनके बिग बॉस के घर के दोस्त भी मौजूद रहे। ऐसे में यहां रश्मि देसाई और उमर रियाज भी पहुंचे। उनका ये अंदाज देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

रश्मि देसाई और उमर रियाज
– फोटो : social media

रश्मि ने रियाज के साथ दिए पोज

यहां पहुचते ही फोटोग्राफर्स ने रश्मि और रियाज को घेर लिया, जिसे देखकर अभिनेत्री शर्म से लाल हो गई थीं। लेकिन फिर उन्होंने रियाज के साथ फोटोग्राफर्स को पोज दिए और उनसे बात भी की। 

 

रश्मि देसाई और उमर रियाज
– फोटो : social media

तस्वीरें हो रहीं वायरल

दोनों की साथ की तस्वीरें वायरल हो गईं हैं। इन तस्वारों में रश्मि ने वाइट कलर की ऑफशोल्डर बॉडी फिट ड्रेस पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने रेड कलर का स्लिंग बैग भी ले रखा था। वहीं उमर ने भी वाइट शर्ट के साथ डेनिम पहनी थी। दोनों ने कलर मैचिंग करके ऑउटफिट्स पहने थे, जिससे ये दोनों कपल गोल्स देते नजर आ रहे थे।

 

 

उमर रियाज, रश्मि देसाई
– फोटो : Instagram

सिर्फ दोस्त हैं उमर 

बिग बॉस के घर में रश्मि अपने और उमर के रिश्ते पर बड़ा बयान दे चुकी हैं। उन्होंने दावा किया था कि वह और उमर रियाज केवल अच्छे दोस्त हैं। लेकिन इन वायरल होती तस्वीरों के बाद फैंस उनकी इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: