Entertainment

Ranbir-Alia Wedding: रणबेलिया की शादी के लिए वास्तु भवन का हुआ मेकओवर, सिक्योरिटी का भी किया गया खास इंतजाम

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर भले ही कपूर फैमिली ने चुप्पी साध रखी हो लेकिन उनकी शादी को लेकर एक के बाद एक नई खबरें आ रही हैं। शादी के वेन्यू से लेकर आउटफिट तक कई चीजों का जानकारी सामने आ चुकी है। सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड के चर्चित कपल आलिया और रणबीर मुंबई के वास्तु अपार्टमेंट में शादी करेंगे। यहां पर उनकी शादी को लेकर तैयारियां तेजी से चल रही हैं। हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक, कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे हल्दी, मेहंदी, संगीत आदि चेंबूर के आरके हाउस में होंगे।

खबरों के मुताबिक, आलिया और रणबीर अपनी शादी के लिए सभी जगहों को देखने के बाद दोनों के परिवार रणबीर के बांद्रा स्थित घर वास्तु में शादी के लिए राजी हो गए हैं। सूत्रों का कहना है कि रणबीर को वास्तु बिल्डिंग अपनी शादी के लिए खास परमिशन लेनी पड़ी है। फिलहाल, शादी में सिर्फ दोनों परिवारों और कुछ करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया है। सूत्रों से आ रही खबरों की मानें तो ये कपल 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाला है।

सफेद चादरो से ढकी जा रही वास्तु बिल्डिंग

रणबीर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें किसी भी तरह से लीक न हों इसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं। जहां आरके स्टूडियो और वास्तु भवन का मेकओवर किया जा रहा है तो वहीं खबरों के मुताबिक, किसी भी तरह की कोई वीडियो या फिर फोटो बाहर न आए इसके लिए बिल्डिंग को सफेद पर्दों से ढका जा रहा है।

सिक्योरिटी का है खास इंतजाम

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का शादी में सिक्योरिटी के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। रिपोर्ट की मानी जाए तो चेंबूर में आरके  स्टूडियो और वास्तु दोनों पर सुरक्षा गार्ड तैनात किए जाएंगे। इसके अलावा हर कोने पर ड्रोन से भी नजर रखी जाएगी। दोनों की शादी के लिए तकरीबन 200 बाउंसर्स का इंतजाम किया गया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: