Entertainment

Ranbir Alia Wedding: बहुत स्पेशल है आलिया भट्ट का मंगलसूत्र, यूनिक डिजाइन में छिपा है रणबीर का खास प्यार

काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट कपल  रणबीर और आलिया कल शादी के बंधन में बंध गए हैं। 13 अप्रैल को शुरू हुई मेहंदी सेरेमनी के बाद 14 अप्रैल को दोनों ने ‘वास्तु’ में सात फेरे लिए। दोनों की शादी में करिश्मा कपूर, करीना कपूर और सैफ अली खान समेत केवल परिवार के करीबी लोग और दोस्त ही शामिल हुए। शादी के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की। शादी के बाद केक कटिंग सेरेमनी की भी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें तस्वीरों में जिस चीज ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है वह है आलिया की अंगूठी और मंगलसूत्र।

आलिया ने अपनी शादी में सब्यसाची की डिजाइन की हुई सुनहरे और बेज रंग की ड्रेस पहनी। इस लिबास में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। रणबीर ने आलिया को हीरे की एक बड़ी सी अंगूठी पहनाई है। आलिया के मंगलसूत्र की बात करें तो वह सिर्फ शादी के रिश्ते को ही नहीं बल्कि दोनों के बीच के प्यार को भी दर्शा रहा है। मंगलसूत्र में  काले मोती और सोने की चेन के साथ टियर ड्रॉप शेप में डायमंड का पेंडेट भी है।

आलिया के मंगलसूत्र में पेंडेट के पास एक इनफिनिटी का भी डिजाइन बना हुआ है, जो नंबर आठ की तरह लग रहा है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर को आठ नंबर काफी पंसद है। दरअसल रणबीर कपूर का लकी नंबर आठ है। इसीलिए आलिया के खास निर्देश के बाद ही इस मंगलसूत्र को डिजाइन कराया गया है। उन्होंने अपने दुल्हन वाले लिबास के साथ मरून रंग का चूड़ा पहना था। जो आलिया के लुक को कंप्लीट कर रहा था। 

गहनों की बात करें तो आलिया ने मरून या हरे रंग की बजाए डायमंड कट हैवी ज्वैलरी को चुना। उनकी माथापट्टी ने भी लोगों का ध्यान खींचा। आलिया ने मांग टीका और माथापट्टी को खुले बालों के साथ पहना था। वहीं रणबीर भी सफेद रंग की शेरवानी में रॉयल लग रहे थे। शादी के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा-  हमने 5 साल अपने रिश्ते को भरपूर जीने के बाद आज परिवार और दोस्तों के सामने साथ जीने-मरने की कसमें भी खा लीं। हमने घर की फेवरेट जगह बालकनी में सात फेरे लिए हैं। हम अपनी शादी को और खूबसूरत यादें बनाने के लिए तैयार हैं – जिसमें प्यार, खुशी, लड़ाई और वाइन सब कुछ होगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: