Entertainment

Ranbir Alia Wedding: दूसरी बार बेटी आलिया को विदा करेंगी मां सोनी राजदान, पहले भी ससुराल जा चुकी हैं एक्ट्रेस

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी करने जा रहे हैं। बस कुछ समय बाद ही आलिया भट्ट रणबीर कपूर की दुल्हनिया के रूप में नजर आने वाली हैं। तब वह मिस भट्ट से कपूर खानदान की बहू बन जाएंगी। फैंस को भी इस दिन का बेसब्री से इंतजार था। आज फाइनली उनका भी इंतजार खत्म होने वाला है। बहुत से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस मौके पर कपल को शुभकामनाएं भेज रहे हैं। लेकिन ये पहली बार नहीं है जब आलिया की विदाई होने जा रही है। इससे पहले भी एक बार उनकी विदाई हो चुकी है और वह अपने ससुराल जा चुकी हैं।

क्या हुआ, ये बात सुनकर आप भी चौंक गए न? लेकिन जरा रुकिए, ज्यादा कन्फ्यूज मत होइये क्योंकि इससे पहले आलिया फिल्मों में दुल्हनिया बनकर ससुराल गई थीं। इस बार वह असल जिंदगी में दुल्हन बनने जा रही हैं। आज रियल लाइफ में सोनी राजदान अपनी बेटी को विदा करेंगी। इससे पहले रील लाइफ में भी सोनी राजदान ने आलिया को विदा किया था।

अब ये भी जान लीजिए कि आखिर वह कौन सी फिल्म थी, जिसमें सोनी राजदान ने उन्हें विदा किया था। दरअसल, हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वह है ‘राजी’। राजी में आलिया सहमत और सोनी राजदान उनकी मां तेजी खान के किरदार में थीं। इस फिल्म में सहमत की शादी पड़ोसी देश पाकिस्तान के इकबाल सय्यद (विक्की कौशल) से हो जाती है। फिल्म में जब सोनी, आलिया की विदाई कर रही होती हैं तो ‘मुड के न देखो दिलबरो’ गाना बज रहा होता है।

तो ये थी आलिया भट्ट की पहली रील लाइफ वाली विदाई। बता दें कि कल रणबीर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन हुा था। इसमें पूरा कपूर खानदान और भट्ट परिवार शामिल हुआ था। इन दोनों परिवारों के अलावा इस फंक्शन में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए थे। दोनों की शादी में सिक्योरिटी बहु टाइट होने वाली है। आलिया के भाई राहुल भट्ट ने बताया  था कि शादी में करीब 200 बाउंसर की ड्यूटी लगने वाली है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: