Entertainment

Death Anniversary: महज 21 साल की उम्र में मोनाल नवल ने कह दिया दुनिया को अलविदा, अरबाज खान की प्रेमिका का निभाया था रोल

अभिनेत्री मोनल नवल का जन्म 1981 में हुआ था, लेकिन महज 21 साल की उम्र में इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने साल 2002 में 14 अप्रैल को इस दुनिया से अलविदा कह दिया था। अभिनेत्री मोनाल नवल मुख्य रूप से तेलुगु, कन्नड़ सिनेमा में अपने अभिनय के लिए जानी जाती है, लेकिन इसके अलावा उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी का किया था। उनकी अचानक मौत ने सबको हिलाकर रख दिया था।

मोनाल नवल का पूरा नाम राधा मोनाल नवल था। उनके पिता अशोक नवल और मां सारथा नवल थीं। मोनाल नवल ने अपने शुरूआती पढ़ाई दिल्ली और कॉलेज बॉम्बे सी की थी। मोनल नवल ने मॉडलिंग, फैशन शो और ब्यूटी कॉन्टेस्ट के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में इसी के जरिए उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे। जिसके बाद वह तमिल तेलुगु के साथ हिंदी में भी नजर आईं।

मां तुझे सलाम में किया था काम

अभिनेत्री मोनाल नवल हिंदी फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ में नजर आई थीं, इस फिल्म में वह अभिनेता अरबाज खान के अपोजिट दिखाई दी थीं। मोनाल नवल ने नरिगस बन अरबाज खान की प्रेमिका की भूमिका अदा की थी।

डिप्रेशन की थी शिकायत

अभिनेत्री मोनाल नवल ने कथित तौर पर  14 अप्रैल 2002 को आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी। उनका शव चेन्नई में एक कमरे में लटका हुआ पाया गया था। बताया जाता है कि उन्होंने डिप्रेशन में आकर अपनी जान दी थी। मोनाल तमिल, तेलुगु के अलावा हिंदी फिल्मों में भी काम किया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

14
Desh

पढ़ें 14 अप्रैल के मुख्य और ताजा समाचार – लाइव ब्रेकिंग न्यूज़

11
Sports

जूनियर विश्वकप: कांस्य पदक के मुकाबले में शूटआउट में हारी महिला हॉकी टीम, इंग्लैंड से मिली हार

9
Entertainment

KGF Chapter 1 Recap: सोने की खदान… गरुड़ा और रॉकी भाई, चैप्टर-2 देखने से पहले पढ़ें केजीएफ चैप्टर-1 की पूरी कहानी

To Top
%d bloggers like this: