Entertainment

Ranbir Alia Wedding: आलिया-रणबीर के लिए क्यों खास है 13 अप्रैल? पिता ऋषि कपूर से है खास कनेक्शन

इन दिनों हर तरफ अगर किसी चीज की चर्चा जोरों पर है, तो वो है, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी। बॉलीवुड के इस हॉट और एनरजेटिक कपल को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए हर कोई सुपर एक्साइटेड है। आज से इन दोनों की शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है। अब ऐसे में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को अपनी शादी के दिन याद आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली नीतू कपूर ने अपनी और ऋषि कपूर की एक थ्रोबैक फोटो साझा कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनका यह पोस्ट इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

बैसाखी पर हुई थी नीतू और ऋषि की सगाई 

रणबीर और आलिया की शादी को लेकर रोज नई खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन नीतू कपूर अभी तक अपने बेटे की शादी पर चुप्पी साधे हुए है। इन सब अटकलों के बीच नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी-सी तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपनी सगाई की एक ब्लैक एंड वाइट फोटो साझा करते हुए लिखा “बैसाखी के दिन की यादें…इसी दिन आज से 43 साल पहले हमने 13 अप्रैल 1979 को सगाई की थी।”

 

अंगूठ पहनाते दिखे ऋषि

साझा की गई इस तस्वीर में ऋषि कपूर सूट पहने बैठे हैं। उन्हें गले में माला पहने देखा जा सकता है और उनकी गोद में मिठाई रखी है। फोटो में नीतू कपूर को भी देखा जा सकता है, ऋषि नीतू को अंगूठी पहनाते हुए दिख रहे हैं। उन दोनों के पीछे परिवार के कुछ सदस्य भी बैठे नजर आ रहे हैं।

फैंस कर रहे कमेंट 

इस फोटो पर नीतू कपूर और ऋषि कपूर के फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इन लोगों के साथ नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने माता-पिता के लिए प्यार दिखाया। एक फैन ने कमेंट किया, “कितनी प्यारी यादें लेकिन सच में आपको याद करता हूं चिंटू जी।” एक प्रशंसक ने अनुमान लगाते हुए लिखा कि आलिया और रणबीर भी इसी दिन सगाई कर रहे होंगे। उन्होंने लिखा, “इसी के साथ आज रणबीर और आलिया की सगाई हो जाएगी। बधाई हो नीतू जी।”

आज शुरू होंगे वेडिंग फंक्शन्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज से ही रणबीर-आलिया की शादी के फंक्शन्स शुरू कर दिए जाएंगे। दोनों परिवारों की मौजूदगी में लंच के बाद लगभग 2 बजे मेहंदी की रस्म शुरू होगी।कार्यक्रम में रणबीर और आलिया के कुछ खास दोस्तों के भी आने की उम्मीद है। गणेश पूजा और मेहंदी फंक्शन के साथ खास दोस्तों के लिए कॉकटेल पार्टी का भी आयोजन किया गया है। जानकारी के मुताबिक ये कार्यक्रम कृष्णा राज बंगले में होगा। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: