Entertainment

Ranbir Alia Wedding: रणबीर-आलिया को टीम 'ब्रह्मास्त्र' की तरफ से शादी का तोहफा, वायरल हो रहीं ये तस्वीरें 

पिछले पांच साल से एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी करने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक शादी की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज से प्री वेडिंग फंक्शन शुरू होने जा रहे हैं। वहीं कल दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले रणबीर और आलिया को अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम ने सबसे प्यारा शादी का तोहफा दिया है। अयान मुखर्जी की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रणबीर और आलिया, शिव और ईशा बनकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

 

रणबीर और आलिया की शादी को लेकर परिवार के लोग अभी भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन अयान मुखर्जी ने इस बात पर मोहर लगा दी है। अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने लिखा- रणबीर और आलिया के लिए… इस पवित्र यात्रा के लिए जिसे वह जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं। रणबीर और आलिया…इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यारे लोग… मेरा खुशहाल और सुरक्षित ठिकाना हैं… जिन्होंने मेरी जिंदगी में सब कुछ दिया और मेरी फिल्म के लिए खुद को पूरी तरह से झोंक दिया।

 

इसके आगे अयान ने लिखा- हमें बस हमारी फिल्म से उनके मिलन का एक अंश शेयर करना था… हमारा गाना केसरिया उनके लिए तोहफा है…दोनों अपनी जिंदगी में नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं…इसलिए उन्हें एनर्जी, खुशियां और ढेर सारा प्यार मिले।  उनके इस पोस्ट पर आलिया ने भी ढेर सारे दिल वाले इमोजी पोस्ट किए हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: