Entertainment

Ram Charan Birthday: 'RRR' से पहले सुपरस्टार राम चरण की ये फिल्में भी रहीं सुपरहिट, ओटीटी पर हिंदी भाषा में हैं मौजूद

साउथ सुपरस्टार रामचरण 27 मार्च को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। हाल ही में 25 मार्च को उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर रिलीज हुई है और आते ही सिनेमाघरों में छा गई है। ऐसे में अभिनेता का यह 37 वां जन्मदिन बेहद खास होने वाला है। एक्टर रामचरण को दक्षिण भारतीय सिनेमा में एक लविंग हीरो के साथ ही एक एक्शन हीरो के रूप में भी जाना जाता है। एक्टर रामचरण की फिल्मों में दर्शकों को एक्शन के साथ ही रोमांस का तड़का भी खूब देखने को मिलता है। इस समय फैंस में अपने चहेते सुपरस्टार की फिल्म ‘आरआरआर’ का खुमार चढ़ा हुआ है, लेकिन इससे पहले भी कई ऐसी फिल्में हैं जो तमिल भाषा के साथ ही हिंदी में भी धमाल मचा चुकी हैं। अगर आप रामचरण के जबरदस्त एक्शन के फैन हैं, तो आपको टीवी का इंतजार करने की जरुरत नहीं हैं क्योंकि आजकल डिजिटल का जमाना है तो उनकी फिल्मों को आप ओटीटी प्लेटफार्म पर भी देख सकते हैं।

मगधीरा-(2009)

अगर बात रामचरण की फिल्मों की करें तो सबसे पहले नाम मगधीरा फिल्म का लिया जाता है। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और शानदार हिट साबित हुई थी। फिल्म मगधीरा में पुनर्जन्म की कहानी है, जिसमें आपको प्यार की कहानी में इमोशन के साथ जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। एक्टर रामचरण की इस सुपरहिट फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं।

चिरुथा-(2007)

पुरी जगंनाध द्वारा निर्देशित एक्टर रामचरण की फिल्म चिरुथा भी एक एक्शन थ्रिलर है। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर हिंदी में देख सकते हैं। फिल्म चिरुथा में रामचरण ने एक गाइड की भूमिका निभाई है। हालांकि फिल्म की कहानी का मोड़ बहुत ही दिलचस्प है। यह एक ऐसे बच्चे की कहानी है जिसके सामने उसके पिता को मार दिया जाता है। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं।

बेटिंग राजा-(2012)

अभिनेता रामचरण द्वारा अभिनीत फिल्म बेटिंग राजा एक एक्शन थ्रिलर है। इसे निर्देशक संपत नंदी द्वारा निर्देशित किया गया है। रामचरण की ये फिल्म भी लोगों को खूब पसंद आई थी और उनके करियर की सफल फिल्मों में से एक है। फिल्म ‘बेटिंग राजा’ को आप ओटीटी प्लेटफार्म वूट एप (voot) पर देख सकते हैं।

येवडु-(2014)

अगर बात करें येवडु की तो इस फिल्म में आपको एक्शन का डबल डोज मिलेगा, क्योंकि इस फिल्म में अभिनेता रामचरण के साथ एक्शन हीरो अल्लू अर्जुन भी हैं। फिल्म में आपको भरपूर मनोरंजन मिल सकता है। फिल्म येवडु को आप ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर (Mx Player) पर देख सकते हैं, इसके अलावा यह फिल्म यूट्यूब पर भी मौजूद है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: