Entertainment

Raj Kundra: राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के नाम ट्रांसफर किए मुंबई में 5 फ्लैट, इतने करोड़ रुपये की है प्रॉपर्टी

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा
– फोटो : सोशल मीडिया

बिजनेसमैन राज कुंद्रा का नाम जब से पोर्नोग्राफी केस में आया है, तब से वह और शिल्पा दोनों ही विवादों में घिरे हुए हैं। अब खबर आ रही है कि राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम 5 फ्लैट ट्रांसफर किए हैं। प्रॉपर्टी खरीद फरोख्त पर नजर रखने वाली एक वेबसाइट के जरिए इस बात की जानकारी मिली है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा को पिछले साल पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। उनके अलावा कई और लोगों के नाम भी इस केस में सामने आए थे और शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी।

शिल्पा शेट्टी,राज कुंद्रा
– फोटो : सोशल मीडिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा ने मुंबई में अपने बंगले ‘किनारा’ के पूरे फर्स्ट फ्लोर को पत्नी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के नाम कर ट्रांसफर कर दिया है, जिसमें 5 फ्लैट हैं। इस प्रॉपर्टी की कीमत 38.5 बताई जा रही है। उनका यह बंगला समुद्र तट से लगभग 300 मीटर की दूर पर बना हुआ है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा का असली नाम रिपु सूदन कुंद्रा है। इस समय शिल्पा और राज कुंद्रा इसी बंगले में रहते हैं। हालांकि प्रॉपर्टी ट्रांसफर के बारे में अभी तक दोनों में से किसी को कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा
– फोटो : सोशल मीडिया

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टा की जूहू इलाके के गांधीग्राम रोड पर स्थित ‘किनारा’ बंगाल करीब 5,955 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रांसफर मार्केट वैल्यू के हिसाब से इस इलाके में प्रॉपर्टी की कीमत 65,0000 रुपये स्क्वायर फीट के हिसाब से है और इसी मार्केट वैल्यू के हिसाब से शिल्पा ने इस फ्लैट के लिए 1.9 करोड़ रुपये स्टांप ड्यूटी के लिए चुकाए हैं। सूत्रों के अनुसार यह ट्रांजेक्शन 21 जनवरी 2022 को किया गया था।

राजकुंद्रा, शिल्पा शेट्टी
– फोटो : Instagram

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कारोबारी राज कुंद्रा संग साल 2009 में शादी की थी, जिसके बाद से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। शादी के बाद राज कुंद्रा ने अब तक शिल्पा को कई बेशकीमती तोहफे दिए हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। शिल्पा और राज कुंद्रा अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे लेकिन पोर्नोग्राफी मामले में फंसने के बाद राज कुंद्रा सारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म से दूर बना ली है।

शिल्पा शेट्टी
– फोटो : इंस्टाग्राम

अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो शिल्पा शेट्टी शब्बीर खान की आगामी फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा शिल्पा रियलिटी शोज में जज भी करती दिखाई देती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: