Entertainment

Pooja Hegde: फिल्म के प्रमोशन के बीच फोटोशूट करवाती नजर आईं पूजा हेगड़े, लाल परी बन लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधेश्याम को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं। अभिनेत्री इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

इसी बीच अभिनेत्री ने हाल ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गईं इन तस्वीरों को देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में पूजा हेगड़े लाल रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

शेयर की गईं इन तस्वीरों में पूजा कातिलाना पोज और बोल्ड अंदाज से फैंस का दिन जीतती नजर आ रही हैं। दरअसल अभिनेत्री की यह तस्वीरें एक्ट्रेस की फिल्म राधेश्याम के प्रमोशनल इवेंट के दौरान क्लिक की गई हैं। गार्डन में खींची गईं इन तस्वीरों में अभिनेत्री लाल परी बनी नजर आ रही हैं।

 

लाल रंग के ट्राउजर और टॉप में पूजा हेगड़े की तस्वीरों को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। अपने इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस लाल रंग के चश्मे और बालों का बन बनाए बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपने आउटफिट के साथ गोल्डन रंग के ईयररिंग भी पेयर किए हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप कैरी किया है। अपने इस लाल रंग की आउटफिट में अभिनेत्री अलग-अलग पोज में फोटो क्लिक करवाती नजर आईं। एक्ट्रेस का यह हॉट अंदाज उनके फैंस के दिल भा रहा है। यही वजह है कि फैंस लगातार अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर लाइक कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही साउथ अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म राधे श्याम नगर आने वाली हैं। यह फिल्म 11 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पूजा हेगड़े और प्रभास की फिल्म राधेश्याम कन्नड़, तेलुगू, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: