Entertainment

Photos: किम शर्मा और लिएंडर पेस की रोमांटिक तस्वीरें आईं सामने, एक-दूसरे को आइसक्रीम खिलाते नजर आए दोनों

किम शर्मा और लिएंडर पेस
– फोटो : सोशल मीडिया

‘मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस किम शर्मा फिल्मी दुनिया से बेशक दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस काफी समय से अपनी लव लाइफ की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। किम शर्मा टेनिस स्टार लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं। किम और लिएंडर ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है लेकिन दोनों अक्सर ही एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। इतना ही नहीं, किम शर्मा और लिएंडर पेस की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जो उनके रिलेशनशिप का ही सबूत है। हाल ही में, किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लिएंडर पेस से साथ क्वालिटी टाइस बिताती हुई नजर आ रही हैं।

 

दरअसल, किम शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह लिएंडर पेस के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। किम और लिएंडर की ये तस्वीरें डिज्नी मैजिक किंगडम पार्क की हैं।

किम
– फोटो : सोशल मीडिया

पहली तस्वीर किम शर्मा की है, लेकिन इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। ये तस्वीर उनके पीछे से क्लिक की गई है। दूसरी तस्वीर में किम और लिएंडर काफी करीब नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे को पकड़ रखा है और दोनों ही कैमरे की ओर देखकर स्माइल कर रहे हैं। तीसरी तस्वीर भी किम शर्मा की है, जिसमें वह आंखे बंद किए हुए दिखाई दे रही हैं। ऐसे ही आगे की तस्वीरों में भी किम और लिएंडर एक साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

 

किम शर्मा और लिएंडर पेस
– फोटो : सोशल मीडिया

लुक की बात करें तो किम शर्मा ब्लैक क्रॉप टॉप और व्हाइट पायजामे के साथ व्हाइट जूतों में दिखाई दे रही हैं। वहीं, लिएंडर पेस ग्रे कलर के पायजामे और जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों के अलावा, इस पोस्ट में किम ने कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने इस पार्क की खूबसूरत झलक दिखाई है। इन तस्वीरों और वीडियोज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि किम और लिएंडर ने यहां पर खूब मस्ती की है।

लिएंडर पेस, किम शर्मा
– फोटो : सोशल मीडिया

किम शर्मा ने अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, ‘डिज्नी डे @leanderpaes।’ साथ ही कई सारी इमोजी भी पोस्ट किए हैं। किम और लिएंडर की ये तस्वीरें और वीडियोज फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। हर कोई दोनों की तारीफ कर रहा है।

किम शर्मा
– फोटो : Social Media

किम शर्मा की शादी बिजनेसमैन अली पुंजाली से हुई थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और दोनों अलग हो गए। किम शर्मा एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर चुकीं हैं। दूसरी तरफ, लिएंडर पेस का नाम भी महिमा चौधरी और रिया पिल्लई जैसी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: