Entertainment

NBA All Star Game: रणवीर सिंह ने खिलाड़ी टैको फॉल से साथ साझा की तस्वीरें, पूछा- "इतने ऊंचे कद के सामने कैसे करूं बास्केट?

अभिनेता रणवीर सिंह ने क्लीवलैंड में मशीन गन केली, मैट जेम्स, एल्हादजी टैको फॉल, जिमी एलन और अन्य हस्तियों के साथ एनबीए ऑल-स्टार गेम खेला। उन्होंने खेल की कई तस्वीरें साझा कीं और अपने प्रशंसकों को अपने अनुभव के बारे में बताया।

अभ्यास सत्र से खुद की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करते हुए, रणवीर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “बॉल इज लाइफ”। इसके अलावा अभिनेता ने बास्केटबॉल कोर्ट से एक और फोटो शेयर की जिसमें वह खिलाड़ी टैको फॉल से बातचीत करते नजर आ रहे थे। फोटो साझा करने हुए रणवीर सिंह ने लिखा, “मैच से पहले के कुछ टिप्स किसी और से नहीं बल्कि खुद मेरे मैन मिस्टर टैको फॉल से मिले।”

बाद में, रणवीर ने टैको फॉल की ऊंचाई की ओर इशारा करते हुए पूछा, “मैं इस आदमी के सामने गोल कैसे करूं?” अभिनेता ने क्लीवलैंड कैवेलियर्स को प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया। 

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए लिखा, “ऑल-स्टार गेम में मेरा अनुभव “अविश्वसनीय” रहा और इस कार्यक्रम के दौना मिले प्यार से अभिभूत हूं। ऑल-स्टार गेम में सबसे अविश्वसनीय अनुभव था। लेकिन अब तक का मुख्य आकर्षण वह प्यार और ऊर्जा है, जो मेरे प्रशंसकों ने मुझे खेल में दी थी। मैं अभिभूत हूं। सचमुच, इसके अंत में मैं भावुक हो गया था। मुझे नहीं पता कि मैंने इस तरह के प्यार के लायक क्या किया है, लेकिन मैं कृतज्ञता से भर गया हूं।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: