Entertainment

Movies in 2022: शाहरुख खान से लेकर ऋतिक रोशन तक, इस साल फिल्मों में फिर वापसी करेंगे ये बड़े कलाकार

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म शमशेरा का टीजर सामने आया है। टीजर के सामने आने के साथ ही इसकी रिलीज की डेट पर घोषित हो चुकी है। हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में यह फिल्म 22 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए एक्टर 4 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वह साल 2018 में आई फिल्म संजू में नजर आए थे। हालांकि रणबीर कपूर इस साल फिल्मों में वापसी करने वाले अकेले कलाकार नहीं है। रणबीर के अलावा कई बड़े सितारे एक बार फिर लंबे अंतराल के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में-

शाहरुख खान 

आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आए बॉलीवुड के बादशाह अभिनेता शाहरुख खान जल्द ही फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। शाहरुख फिल्म पठान से एक बार फिर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, जिसे इसी साल रिलीज किया जाएगा। फिल्म में शाहरुख के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

अमिताभ बच्चन 

फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह अभिनेता अमिताभ बच्चन भी इस साल फिल्म नजर आने वाले हैं। अमिताभ 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म रनवे 34 में नजर आएंगे। इस फिल्म में अभिनेता के साथ एक्टर अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में दिखाई देंगे। इससे पहले अमिताभ बच्चन साल 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म गुलाबो सिताबो में दिखाई दिए थे। जबकि उनकी सिनेमाघरों में रिलीज हुई आखिरी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान थी।

आमिर खान 

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं। पहले यह फिल्म साल 2020 में क्रिसमस पर रिलीज की जानी थी, लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज टाल दी गई। इस फिल्म में आमिर खान के साथ अभिनेत्री करीना कपूर और साउथ अभिनेता नागा चैतन्य अहम किरदार में दिखेंगे। आमिर आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में नजर आए थे।

ऋतिक रोशन

साल 2018 के बाद अभिनेता ऋतिक रोशन एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरते नजर आएंगे। ऋतिक रोशन 30 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म विक्रम वेधा में दिखाई देंगे। इस फिल्म में ऋतिक के साथ अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री राधिका आप्टे भी नजर आएंगी। ऋतिक रोशन आखिरी बार साल 2018 में ब्लॉकबस्टर फिल्म वॉर में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई दिए थे।

टाइगर श्रॉफ

साल 2020 में आई बाघी 3 के 2 साल बाद अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्म हीरोपंती 2 से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल 29 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। इसके अलावा अभिनेता इसी साल 23 दिसंबर को आने वाली फिल्म गणपत में भी नजर आएंगे।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: