Entertainment

KGF 2: 'केजीएफ 2' में अधीरा के खतरनाक लुक के लिए संजय दत्त ने की है कड़ी मेहनत, हर दिन 25 किलों का कवच पहनकर करते थे शूटिंग

साल 2012 में फिल्म अग्निपथ में संजय दत्त ने कांचा चीना के किरदार में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को कड़ी टक्कर दी थी। हमेशा से नायक के रूप भूमिका निभाने के बावजूद इस फिल्म में उन्होंने खतरनाक खलनायक की ताकत दिखाई थी। अब एक बार फिर से संजय दत्त फिल्म केजीएफ 2 में अधीरा बनकर अपने लुक और अभिनय से दर्शकों को हैरान करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें अधीरा यानी संजय दत्त का खौफनाक लुक भी सामने आया है। अधीरा जो कुछ भी करने को तैयार है, और अपनी सेना को रॉकी से लड़ने की आज्ञा देता है। संजय दत्त को अधीरा के रूप में देखकर फैंस भी दंग रह गए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इसके लिए संजय दत्त ने कितनी मेहनत की है।

अधीरा के रूप में संजय दत्त को देखकर हैरान रह गए दर्शक-

फिल्म केजीएफ 2 में जितनी चर्चा फिल्म के नायक एक्टर यश को लेकर हो रही है, उतनी ही चर्चा बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लेकर बनी हुई है। वह इस फिल्म में एक बार फिर से नकारात्मक किरदार में नजर आने वाले हैं। जिसकी झलक दर्शकों ने ट्रेलर में देख ली है। लंबी चोटी, शरीर पर बने हुए कई टैटू और भारी कवच, लाल आंखे उनके लुक को और भी ज्यादा खतरनाक बना रही हैं।

25 किलों का कवच पहनकर शूटिंग करते थे संजय दत्त-

फिल्म केजीएफ 2 में संजय दत्त के अधीरा लुक को स्टाइलिश नवीन शेट्टी ने तैयार किया है। इस फिल्म के लिए अधीरा का लुक जिस तरह से एक सनकी आदमी और खतरनाक खलनायक का था, उसे संजय दत्त पूरी तरह से बाहर लाना चाहते थे, जिसको लेकर उन्होंने प्रतिदिन शूटिंग के दौरान खुद को लेकर कड़ी मेहनत की। उनको रोजाना तैयार करने में पूरा एक घंटा लगता था और वह हर दिन तकरीबन 25 किलो का कवच पहनकर शूटिंग करते थे। इसके अलावा बहुत सारी जंजीरे और अन्य चीजें अलग से थीं।

इस दिन रिलीज होगी केजीएफ चैप्टर 2-

फिल्म केजीएफ 2 का ट्रेलर सामने आ चुका है और दर्शकों को एक्टर यश की दमदार एक्टिंग के साथ ही अधीरा के रूप में संजय दत्त की झलक भी काफी अच्छी लगी है। इस फिल्म की तारीख लंबे समय से टल रही थी, हालांकि अब आखिरकार रिलीज की डेट भी सामने आ चुकी है। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में छाने को तैयार है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: