Entertainment

Tiger Nageswara Rao: उगादी के मौके पर लांच होगा 'टाइगर नागेश्वर राव' का प्री-लुक,  दमदार होगी रवि तेजा की फिल्म

अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के तहत बनी फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के प्री-लुक का कल उगादी (दक्षिण भारतीय नव वर्ष) के मौके प्री-लॉन्चिंग कार्यक्रम होगा। ये फिल्म अभिषेक अग्रवाल के द्वारा प्रोड्यूस की गई है। फिल्म के निर्माताओं द्वारा ये बताया जा चुका है कि वह त्योहार के मौके पर ही ये कार्यक्रम करेंगे।

 

इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन भी फिल्म में मुख्य अभिनेत्रियों में से एक की भूमिका निभाएंगी, क्योंकि इसमें नूपुर के अलावा भी एक और अभिनेत्री होंगी। इस फिल्म में लोकप्रिय मॉडल गायत्री भारद्वाज दूसरी अभिनेत्री की भूमिका निभाएंगी। नूपुर की तरह गायत्री भारद्वाज की भी यह पहली फिल्म है। 

गायत्री भारद्वाज ने एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2018 जीता था। उन्होंने सेफोरा मिस ग्लैमरस लुक, जियो मिस पॉपुलर, मिस इंडिया दिल्ली 2018 आदि के खिताब भी जीते हैं। उन्होंने वेब सीरीज ढिंढोरा में अपने प्रदर्शन के लिए खूब तारीफ बटोरी है।

फिल्म टाइगर नागेश्वर राव को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में बनाया जाएगा। स्टुअर्टपुरम के कुख्यात चोर के जीवन पर आधारित टाइगर नागेश्वर राव रवि तेजा के लिए सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होने जा रही है। यह अभिनेता की पहली पैन इंडिया प्रोजेक्ट को चिह्नित करेगी।

इस फिल्म में जीवी प्रकाश कुमार का संगीत, श्रीकांत विसा ने डायलॉग लिखे हैं। इसके प्रोडक्शन डिजाइनर अविनाश कोल्ला और मयंक सिंघानिया सह-निर्माता हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: