Entertainment

Karan Johar: करण जौहर ने दिल्ली सरकार से की सिनेमाघरों को खोलने की अपील, यूजर्स ने किया ट्रोल

करण जौहर और अरविंद केजरीवाल
– फोटो : सोशल मीडिया

दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। विशेषज्ञों का दावा है कि दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर दस्तक दे चुकी है। ऐसे में कोरोना के मामलों में गिरावट लाने के लिए सरकार ने विभिन्न तरह के प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। जिसके चलते 28 दिसंबर से दिल्ली के सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। वहीं फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की रिलीज टाल दी है।

सिनेमाघर
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

इंडस्ट्री पर पड़ा कोरोना का दुष्प्रभाव

सिनेमाघरों के बंद हो जाने के कारण मल्टीप्लेक्स और फिल्म इंडस्ट्री काफी प्रभावित है। कोरोना की पहली और दूसरी लहर के दौरान लगे प्रतिबंधों की वजह से दोनों इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है। यही कारण है कि 30 दिसंबर को, फिल्म निर्माता करण जौहर ने दिल्ली सरकार से सिनेमा हॉल को संचालित करने की अनुमति देने का अनुरोध किया है।

 

करण जौहर
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

सिनेमाघरों को खाेलने का अनुरोध

30 दिसंबर को, मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) के सदस्यों ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने दिल्ली में सिनेमाघरों को फिर से खोलने की मांग की। वहीं अब करण जौहर ने भी दिल्ली सरकार से थिएटर्स को खोलने की अपील की है। फिल्म निर्माता ने ट्वीट में लिखा, “हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को संचालित करने की अनुमति देने का आग्रह करते हैं। अन्य जगहों की तुलना में सिनेमाघरों में सोशल डिस्टेंसिंग की ज्यादा अच्छी व्यवस्था की जा सकती है।

 

करण जौहर
– फोटो : Insatagram- @karanjohar

यूजर्स ने किया ट्रोल

एक यूजर ने करण जौहर के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, ‘ताकि आप लोगों के स्वास्थ्य को जोखिम में डालकर पैसा कमा सकें? आपकी इंडस्ट्री के लोग कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं न…

 

करण जौहर
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

अन्य यूजर ने लिखा, “क्या आप सच में ये चाहते हैं?? आप अपने बच्चों और परिवार को रोज सिनेमाघरों में क्यों नहीं ले जाते। क्या आप केवल अपनी फिल्मों के बारे में चिंतित हैं, राष्ट्रों की सुरक्षा के बारे में नहीं। कुछ अच्छा नहीं बोल पाते आप तो बेकर तो मत बोलो”



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: