Entertainment

Kangana Ranaut: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पार्टी में कंगना ने लूट ली महफिल, सफेद साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

कंगना रनौत
– फोटो : social media

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से मकाम पाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में हाल ही में अपने सपनों का आशीयाना बनाकर तैयार किया है। अपने घर को नवाज ने ‘नवाब’ नाम दिया है। हाल ही में एक्टर ने नए घर की खुशी में एक पार्टी होस्ट की, जिसमें इंडस्ट्री से उनके कई दोस्त और स्टार्स शामिल हुए। इन सेलेब्स की लिस्ट में कंगना रणौत का नाम भी शामिल है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कंगना रनौत, अवनीत कौर
– फोटो : social media

चांद सी सुंदर लगी कंगना

विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर नवाजुद्दीन की इस पार्टी का एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में नवाज के साथ कंगना और अवनीत कौर फोटोग्राफर्स को पोज देती हुई नजर आ रही हैं। कंगना सफेद रंग की साड़ी पहने ऐसी लग रही थीं मानों जैसे धरती पर चांद उतर आया हो।

 

कंगना रनौत एथनिक सूट लुक
– फोटो : instagram/kanganaranaut

यूनिक था कंगना का स्टाइल 

पार्टी के दौरान कंगना का ड्रेसिंग सेंस एक दम यूनिक था। उन्होंने अपना लुक कंप्लीट करने के लिए साड़ी के साथ सफेद रंग का ही नेकलेस और सैंडल पहनी थी। साथ ही उन्होंने लाल रंग की लिपस्टिक लगा रखी थी। कंगना इस लुक में बहुत सुंदर लग रही थीं।

    

 

कंगना रनौत
– फोटो : instagram/kanganaranaut

फैंस कर रहे जमकर कमेंट 

लोगों को कंगना का ये लुक इतना पसंद आ रहा है कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक सोशल माडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”कंगना आप इस लुक में स्टनिंग लग रही हैं।” एक अन्य ने लिखा, “वाह नवाज भाई, आपने अपनी पार्टी में कंगना को इनवाइट किया।” एक ने तो कंगना को ‘चांदनी’ बुलाया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी
– फोटो : Instagram

नवाज और अवनीत साथ करेंगे काम

अभिनेता नवाज जल्द ही टीवी कलाकार ‘अवनीत कौर’ के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को साई कबीर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह फिल्म कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: