Entertainment

Kangana Ranaut: कंगना रणौत ने शेयर किया अपना पुराना वीडियो क्लिप, बोलीं- मैं पैदायशी ही बागी हूं…

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘पंगा गर्ल’ यानी अभिनेत्री कंगना रणौत किसी न किसी वजह से फैंस के बीच छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। वह राजनीति से लेकर बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं और इसी वजह से कंगना कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। लेकिन ये भी सच है कि कंगना रणौत ट्रोलर्स का भी काफी डट कर सामना करती हैं। वह आलोचकों को करारा जवाब देने में विश्वास रखती हैं।

कंगना ने कई बार कहा है कि वह किसी से डरती नहीं हैं और अब एक बार फिर कंगना रणौत ने ये बात बता दी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपना एक पुराना वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिससे उन्होंने साबित किया है कि वह धाकड़ आज से नहीं बल्कि हमेशा से हैं और वह शुरू से किसी से डरती नहीं हैं।

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, कंगना रणौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। कंगना का ये वीडियो साल 2006 और 2007 के आसपास का है। इस वीडियो में कंगना कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि मैं किसी से नहीं डरती हैं। इस वीडियो के साथ कंगना ने लिखा है, ‘ये वीडियो क्लिप उसी साल की है जब मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई थी। साल 2006-07… सवाल ये था कि आप किसी से डरती हैं?’ इसके आगे कंगना ने लिखा, ‘मैं पैदायशी ही बागी हूं।’

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

इससे पहले कंगना रणौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर कर खालिस्तानी और सिख में अंतर बताया था। कंगना ने इसके साथ लिखा था, खालिस्तानी न तो सिख हैं न ही किसान। ये लोग आतंकवादी हैं लश्कर-ए-तैयबा की तरह। भारत सरकार को इन्हें आतंकवादी घोषित कर देना चाहिए। अगर आप उनकी तरफ हैं तो आपको पता होना चाहिए वे क्या चाहते हैं…आतंकवाद और गृह युद्ध। हालांकि, कंगना ने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया था।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

कंगना रणौत किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानियों से भी कर चुकी हैं। इस वजह से वह कानूनी पचड़े में भी फंस गई थीं। कंगना पर केस दर्ज हुआ है। मामले की जांच अब चल रही है। एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिल्ली की सीमाओं पर किसानों के आंदोलन को खालिस्तानी आंदोलन के रूप में पेश किया है।

कंगना रणौत का नए साल का लुक
– फोटो : instagram/kanganaranaut

कंगना रणौत के लिए साल 2021 काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है और इसी वजह से एक्ट्रेस इस नए साल की शुरुआत में राहु-केतु मंदिर पहुंची थीं। कंगना ने सोशल मीडिया पर यहां से कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने बताया था कि उन्होंने मंदिर में मांगा है कि उनके ऊपर कम एफआईआर हो।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: