Entertainment

Case Against Siddharth: एक्टर सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज, साइना नेहवाल पर किया था अश्लील कमेंट

सिद्धार्थ और साइना नेहवाल
– फोटो : सोशल मीडिया

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में साउथ अभिनेता सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हैदराबाद पुलिस की साइबर अपराध शाखा ने यह मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक महिला ने साइना के खिलाफ सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की टिप्पणी के बाद शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि बीते रोज ही सिद्धार्थ ने साइना से सार्वजनित तौर पर माफी मांग ली है।

सिद्धार्थ, साइना नेहवाल
– फोटो : सोशल मीडिया

अपने माफीनामे में सिद्धार्थ ने लिखा- ‘मैं अपने भद्दे मजाक के लिए आपसे माफी चाहता हूं। गुस्से और निराशा में मैंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया उसे कभी भी सही नहीं ठहराया जा सकता। मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन एक महिला के रूप में आप पर तंज कसने का मेरा कोई इरादा नहीं था।’

सिद्धार्थ और साइना नेहवाल
– फोटो : सोशल मीडिया

क्या था मामला

बीते दिनों पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने एक ट्वीट किया था। साइना ने लिखा था- कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं। इसपर एक्टर एक्टर सिद्धार्थ ने लिखा- दुनिया की *** चैंपियन … भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। 

 

सिद्धार्थ
– फोटो : सोशल मीडिया

महिला आयोग ने लगाई थी फटकार

राष्ट्रीय महिला आयोग ने सिद्धार्थ के खिलाफ नोटिस भी जारी किया था। आयोग के मुताबिक, सिद्धार्थ की यह टिप्पणी महिला विरोधी और महिलाओं के लिए अपमानजनक है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर महिलाओं की गरिमा को अपमानित करता है। इसके बाद महिला आयोग ने सिद्धार्थ के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करने को कहा था। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: