Tech

इस दिन से शुरू होगी ये बंपर सेल, टीवी, मोबाइल से लेकर लैपटॉप तक, सब पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

अमेजन इंडिया की ग्रेट रिपब्लिक डेज सेल
– फोटो : Amazon site

अगर आप कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, टीवी, लैपटॉप या मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए बड़ी खबर है। अमेजन इंडिया की ग्रेट रिपब्लिक डेज सेल का आगाज होने वाला है। कंपनी ने इसकी घोषणा भी कर दी है। अमेजन रिपब्लिक डे सेल की शुरुआत 17 जनवरी से होगी और ये चार दिन यानी 20 जनवरी तक चलेगी। सबसे बड़ी बात ये है कि हर बार की तरह इस बार भी प्राइम मेंबर्स के लिए ये सेल एक दिन पहले शुरू हो जाएगी। यानी प्राइम मेंबर्स 16 जनवरी को रात 12 बजे से ही इसका लुफ्त उठा सकेंगे। सिर्फ यही नहीं, ग्राहक इस सेल में 40 प्रतिशत की छूट पर मोबाइल और एसेसरीज को खरीद पाएंगे। इसके अलावा स्मार्ट टीवी को 60 फीसदी छूट पर खरीद पाएंगे। साथ ही इलेक्ट्रॉनिक और एसेससरीज पर 70% डिस्काउंट और फैशन पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी। आइए जानते हैं कौन-कौन से कैटेगरी पर कितने प्रतिशत की छूट आपको मिलेगी… 

अमेजन इंडिया की ग्रेट रिपब्लिक डेज सेल
– फोटो : Amazon

  • 17 जनवरी से शुरू होने वाली इस सेल में Redmi, OnePlus, Sony, Samsung और Xiaomi जैसे कंपनियों के TV मॉडल्स पर ग्राहकों को 60 प्रतिशत तक की छूट का फायदा मिलेगा । इसके अलावा Intel, HP, Boat, Lenovo, Asus, Dell, Samsung, LG और Sony जैसी कंपनियों के इलेक्ट्रॉनिक्स और एसेसरीज पर आप 70 प्रतिशत तक छूट का फायदा उठा सकेंगे।

अमेजन इंडिया की ग्रेट रिपब्लिक डेज सेल
– फोटो : amarujala

  • ग्रेट रिपब्लिक डेज सेल में आपको  Apple, iQoo, OnePlus, Samsung, Tecno और Xiaomi जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट देखने को मिलेगा। 

अमेजन इंडिया की ग्रेट रिपब्लिक डेज सेल
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

  • किचन और अन्य प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत तक डिस्काउंट ग्राहकों को मिलेगा। Amazon Combos पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। सिर्फ यही नहीं, अगर आप लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो 40 हजार रुपये तक डिस्काउंट लैपटॉप भी मिलेंगे। 

अमेजन इंडिया की ग्रेट रिपब्लिक डेज सेल
– फोटो : pixabay

  • वीडियो गेम्स पर 55 प्रतिशत तक डिस्काउंट है। इसके अलावा Fire TV डिवाइसेज पर 48 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा। इसी तरह  ग्राहक Echo स्मार्ट स्पीकर्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट का फायदा उठा सकेंगे। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: