Entertainment

Kangana Ranaut: कंगना ने बताया खालिस्तानी और सिख में अंतर, बोलीं- लश्कर-ए-तैयबा की तरह ये भी आतंकवादी हैं

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं। वे अपनी पोस्ट से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं हालांकि की बार इस वजह से वे मुश्किल में भी पड़ जाती हैं। वहीं हाल ही में कंगना रणौत ने दो तस्वीर शेयर कर खालिस्तानी और सिख में अंतर बताया है। कंगना ने इसके साथ कमेंट भी लिखा था लेकिन फिलहाल उन्होंने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

कंगना रणौत
– फोटो : instagram/kanganaranaut

कंगना ने लिखा- खालिस्तानी न तो सिख हैं न ही किसान। ये लोग आतंकवादी हैं लश्कर-ए-तैयबा की तरह। भारत सरकार को इन्हें आतंकवादी घोषित कर देना चाहिए। अगर आप उनकी तरफ हैं तो आपको पता होना चाहिए वे क्या चाहते हैं…आतंकवाद और गृह युद्ध…

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

इससे पहले कंगना ने किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानियों से की थी। जिसके बाद उनपर केस दर्ज हुआ है। मामले की जांच अबी चल रही है। उनपर आरोप है कि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दिल्ली की सीमाओं पर किसानों के आंदोलन को खालिस्तानी आंदोलन के रूप में पेश किया है।

कंगना रणौत
– फोटो : instagram/kanganaranaut

नए साल की शुरुआत में कंगना राहु-केतु मंदिर पहुंची थीं। यहां पहुंचकर कंगना ने पूजा अर्चना की और उनके ऊपर कम एफआईआर हो ऐसी प्रार्थना भी की। साल 2021 कंगना के लिए उतार चढ़ाव से भरा हुआ साल रहा। एक तरफ जहां उन्हें बेहतरीन अदायगी के लिए नेशनल अवॉर्ड और पद्मश्री से सम्मानित किया गया वहीं इस साल बेबाक बयानों की वजह से कंगना पर कई एफआईआर भी दर्ज हुए।

पीएम मोदी, कंगना रणौत
– फोटो : twitter: @narendramodi/ PTI

हाल ही में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक को कंगना ने शर्मनाक बताया था, कंगना ने लिखा था, पंजाब में जो हुआ, वो शर्मनाक है। आदरणीय प्रधानमंत्री प्रजातांत्रिक ढंग से चुने हुए नेता प्रतिनिधि और 140 करोड़ जनता की आवाज हैं। उनपर इस तरह हमले का मतलब है, देश के हर नागरिक पर हमला। यह हमारे प्रजातंत्र पर भी हमला है। पंजाब आतंकी गतिविधियों का अड्डा बनता जा रहा है। अगर हम अभी नहीं रोकते तो देश को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। इसके साथ कंगना ने हैशटैग लिखा- Bharat Stand With Modi Ji..

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: