Entertainment

Hrithik Roshan Birthday: कंगना को बाहों में लिए ऋतिक की इस तस्वीर ने मचाया था हंगामा, एक्ट्रेस ने भेजे थे ऐसे ईमेल!

kangana with hrithik
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड के हैंडसम हैंक ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है।  आज 48 साल के हो गए हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) के तलाक पर 2014 में मुहर लगी थी। पहले कहा गया था कि दोनों के तलाक की वजह ऋतिक का कंगना से अफेयर था लेकिन बाद में ये महज अफवाह साबित हुई। ऋतिक और कंगना ने साथ में ‘काइट्स’ और ‘कृष 3’ में काम किया था।

kangana with hrithik
– फोटो : सोशल मीडिया

इसी दौरान दोनों के अफेयर की खबरें आई थीं। कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें ऋतिक ने यह भरोसा दिया था कि वह अपनी वाइफ सुजैन से अलग होने के बाद उनसे शादी कर लेंगे। लेकिन ऋतिक ने कहा था कि उनका कंगना के साथ कोई रिश्ता नहीं है। वे कंगना ने अकेले में कभी नहीं मिले। इसके बाद कंगना और ऋतिक की निजी तस्वीरें भी लीक हो गईं थीं। तस्वीर में ऋतिक कंगना को अपने बाहों में लिए हुए दिखाई दे रहे थे।

कंगना रणौत और ऋतिक रोशन
– फोटो : PTI

ऋतिक रोशन को 2013 से 2014 के बीच 100 ईमेल मिले थे। कहा गया था कि ये ईमेल कंगना रनौत की मेल आईडी से भेजे गए थे। ऋतिक और कंगना के बीच का विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक को ‘सिली एक्स’ कह कर पुकारा. इसके बाद ऋतिक रोशन ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा था। अब इसकी जांच क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट कर रही है।

Hrithik Roshan Kangana Ranaut
– फोटो : इंस्टाग्राम

क्या था उन ईमेल्स में

कथित तौर पर कंगना की तरफ से भेजे गए उन मेल्स में लिखा था-  ‘मैं रोजाना सुबह ऐसे ईमेल भेजने से बोर हो गई हूं। पिछले कुछ महीनों में हमारा रिलेशन तबाह हो चुका है। लेकिन जब हम दोनों रिलेशनशिप में आएंगे तो चीजें बदलने लग जाएगी। मैं पूरी कोशिश करूंगी कि तुम इस रिलेशनशिप में कंफर्टेबल रहो। जब हम डेट करेंगे तो तुम्हें मेल पढ़ना छोड़ दोगे। मैं हमारे रिलेशनशिप में पारदर्शिता चाहती हूं। 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

ऋतिक रोशन ने सक्सेसफुल बॉलीवुड डेब्यू के तुरंत बाद ही संजय खान की बेटी से शादी कर ली थी। साल 2000 में ऋतिक की कहो ना प्यार है रिलीज हुई फिल्म जबरदस्त हिट रही। दोनों हंसी खुशी अपना जीवन बिता रहे थे लेकिन तभी ऋतिक का नाम कंगना ने जोड़ा गया, दोनों की एक साथ तस्वीरें भी वायरल हुई थी। इसके बाद सुजैन खान ने अपनी राहें अलग कर लीं। ये कपल 2014 में एक दूसरे से अलग हो गया। तलाक के बाद ऋतिक ने सुजैन को 380 करोड़ दिए थे। हालांकि अब भी दोनों साथ हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: