Entertainment

Jasmin Bhasin: जैस्मिन भसीन की तस्वीर हुई वायरल, फैंस ने पूछा- क्या तुमने और एली ने शादी कर ली?

जैस्मिन और एली
– फोटो : सोशल मीडिया

छोटे पर्दे की अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री रेत पर पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं। जैस्मिन ने तस्वीर में सफेद स्नीकर्स के साथ एक ग्रे कॉरडरॉय शर्ट और मौवे पैंट पहनी हुई है। लेकिन इस तस्वीर में गौर करने वाली चीज अभिनेत्री द्वारा पहने गए चूड़े हैं।

जैस्मिन और एली
– फोटो : सोशल मीडिया

फोटो में उनके चूड़े (दुल्हन की चूड़ियाँ) ने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। अब प्रशंसक इस तस्वीर पर कमेंट कर विभिन्न तरह के कयास लगा रहे हैं। कई लोग जानना चाहते थे कि क्या उन्होंने और उनके बॉयफ्रेंड एली गोनी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। एक यूजर ने लिखा “ओएमजी चूड़ा… क्या तुमने और एली ने शादी कर ली?”। वहीं दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने यह स्पष्ट किया कि यह तस्वीर उनके म्यूजिक वीडियो ‘प्यार करते हो ना’ के सेट की है, जिसमें मोहसिन खान भी नजर आएंगे।

जैस्मिन और एली
– फोटो : सोशल मीडिया

पिछले महीने, एली ने संकेत दिए थे कि उनकी और जैस्मिन की शादी जल्द होने वाली है। उन्होंने एक इंस्टाग्राम फ़िल्टर आज़माया, जिसमें उनकी शादी की तारीख की भविष्यवाणी की गई थी। जहां उन्हें अपने पहले प्रयास में ‘कभी नहीं’ मिला, वहीं दूसरी बार उन्हें ‘कुछ दिनों में’ परिणाम मिला। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘जल्द’। उन्होंने बैकग्राउंड में बैंड बाजा बारात गाना भी प्ले किया था।

जैस्मिन और एली
– फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि जैस्मिन और एली लंबे समय से दोस्त हैं। उनकी प्रेम कहानी तब शुरू हुई जब एली ने बिग बॉस 14 में प्रवेश किया। शो में उनका रिश्ता बदल गया और इसके खत्म होने के तुरंत बाद उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

जैस्मिन और एली
– फोटो : सोशल मीडिया

लेडीज़ वर्सेज जेंटलमेन सीज़न दो के एक एपिसोड के दौरान, जैस्मिन ने कहा कि वह जैलेस होने वालों में से नहीं हैं और अगर दूसरों को मेरा बॉयफ्रेंड अच्छा लगता है, तो मैं खुद को ‘लकी’ मानूंगी। उन्होंने कहा, “मैं इसके साथ ठीक हूं। मेरा बीएफ अपनी सीमा जानता है। वह उन्हें पार नहीं करेगा इसलिए मुझे जलन नहीं होती है। ”



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: