Entertainment

Janhvi Kapoor: सुनहरी ड्रेस पहन इठलाती नजर आईं जान्हवी कपूर, कातिलाना अंदाज देख दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक जान्हवी कपूर कम फिल्मों में ही नजर आई हैं। हालांकि कुछ फिल्मों में काम करने के बाद भी अभिनेत्री लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वालीं जान्हवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड और बिंदास तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं, फैंस भी अभिनेत्री की इन तस्वीरों और वीडियोज पर जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इसी क्रम में अभिनेत्री ने हाल ही में अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के सामने आते ही इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिनेत्री कैमरे के लिए अलग-अलग तरह के पोज करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री का ग्लैमरस अंदाज देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। शेयर किए गए इस वीडियो में जान्हवी सुनहरे रंग की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

सी- शेल्स से बनी इस शॉर्ट ड्रेस में जान्हवी बला की खूबसूरत लग रही हैं। अपनी इस स्टाइलिश ड्रेस के साथ अभिनेत्री ने मैचिंग के ईयररिंग्स भी पहन रखे हैं। इसके साथ ही लाइट मेकअप और खुले बालों में अभिनेत्री की खूबसूरती देख हर कोई अपना दिल हार बैठा है। बैकलेस ड्रेस में शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

कुछ घंटों पहले ही पहले ही शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 5 लाख 69 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं अभिनेत्री के फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। जान्हवी  के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस लगातार फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स जान्हवी  के इस लुक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।


जान्हवी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपना 25वां जन्मदिन मनाया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी जल्द ही फिल्म गुड लक जेरी में नजर आने वाली हैं। सिद्धार्थ सिंह गुप्ता द्वारा निर्देशित यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसके अलावा जान्हवी  करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में भी दिखाई देंगी।

 

 


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: