Entertainment

Heart Of Stone: आलिया की विश्व सिनेमा में लंबी छलांग, नेटफ्लिक्स पर 'गैल गैडॉट' के साथ होगा डिजिटल डेब्यू

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अभिनय को लेकर आलोचनाएं और तारीफें दोनों खूब पा रहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट का डिजिटल डेब्यू ओटीटी नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है। इसी ओटीटी पर हाल ही में वरिष्ठ अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। आलिया को ये मौका हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडॉट के साथ मिला है। दोनों अभिनेत्रियां जल्द ही नेटफ्लिक्स की पेशकश ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में साथ नजर आएंगी।

हिंदी सिनेमा की चोटी की अभिनेत्रियों में शुमार आलिया भट्ट की हालिया रिलीज फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उनकी कास्टिंग को लेकर तमाम दर्शक एक राय नहीं हैं। लेकिन, अपनी उम्र से कहीं अधिक परिपक्व इस किरदार को करने में आलिया ने जान लड़ा दी है। फिल्म का कारोबार जैसा भी रहे लेकिन इस फिल्म में आलिया के अभिनय से लोग नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। फिल्म भारत और विदेश में फिल्म के सिनेमाघरो में वितरण के अधिकारों और फिल्म को सिनेमाघरों में दिखाने के खर्चे भी नहीं वसूल पाई है लेकिन इसके निर्माताओं को लगता है कि फिल्म लंबी दूरी में कामयाब जरूर रहेगी।

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने महामारी के दौरान रिलीज हुई हिंदी फिल्मों में तमाम दूसरी फिल्मों से बेहतर कारोबार का है। इससे पहले रिलीज हुईं आलिया की दो फिल्में ‘सड़क 2’ और ‘कलंक’ बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप रही हैं। तीन साल पहले आई उनकी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ जरूर ब्लॉकबस्टर फिल्म ही थी। अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध ये फिल्म भारत की तरफ से ऑस्कर पुरस्कारों में भी आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में भेजी गई थी।

अब गैल गैडॉट के साथ आलिया को काम करने का मौका मिलने को भले उनकी टीम एक बड़ी उपलब्धि की तरह प्रचारित कर रही हो लेकिन समीक्षकों की मानें तो आलिया हर मायने में गैल गैडॉट से बेहतरीन अभिनेत्री हैं। आलिया की विश्व सिनेमा में इस एंट्री पर भारतीय सिनेमा की भी नजर रहेगी और उनका बेहतरीन अभिनय देखने को दुनिया भर में फैले हिंदी सिनेमा के प्रशंसक भी उत्सुक हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: