Entertainment

Filmy Wrap: सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में प्रियंका चोपड़ा, विक्की-कटरीना का रिसेप्शन कब? पढ़ें मनोरंजन की 10 खबरें

प्रियंका चोपड़ा, विक्की- कटरीना
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। हर साल की तरह यह साल भी जल्द ही बीतने वाला है। नया साल शुरू होने में अब कुछ ही समय बाकी है। ऐसे में साल के अंत में मोस्ट एडमायर्ड वुमन-2021 की लिस्ट भी सामने आ चुकी है। इस साल लिस्ट में कई हस्तियों के नाम शामिल है। लेकिन खास बात यह है कि इस लिस्ट में भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जगह बना ली है। इस साल टॉप 10 की इस सूची में अपनी जगह बनाने वाली प्रियंका इकलौती भारतीय अभिनेत्री हैं। जानकारी के मुताबिक पिछले साल एक्ट्रेस इस सूची में 15वें नंबर पर थी। लेकिन साल अपनी रैंकिंग में बढ़ोतरी करते हुए उन्होंने इस साल 10वां स्थान हासिल कर लिया है।  रिपोर्ट्स के अनुसार इस सर्वे में 38 देशों के कुल 42,000 लोगों को शामिल किया गया था।

मोस्ट एडमायर्ड वुमन-2021: पांच रैंकिंग की बढ़त के साथ टॉप 10 में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, टॉप 20 में शामिल 2 बॉलीवुड एक्ट्रेस

 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल राजस्थान में 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस दौरान उनके परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त मौजूद थे। हालांकि अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के तमाम अभिनेता, निर्देशक, निर्माताओं आदि को अपनी खुशी में शामिल करने के लिए दंपत्ति मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करने जा रहे हैं।

 Vicky Kaushal- Katrina Kaif Reception: सामने आई रिसेप्शन की तारीख, मुंबई के इस होटल में आयोजित होगी पार्टी

 

करण जौहर
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां इन दिनों कोरोना की चपेट में आ चुकी है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने घर पर दी थी। इसके बाद से ही यह वायरस फैला। हालांकि इसके बाद करण जौहर ने बयान जारी कर कहा कि उनका घर कोविड का हॉटस्पॉट नहीं था। हालांकि बीजेपी विधायक आशीष शेलार ने बीएमसी को पत्र लिखकर इस मामले में जांच की मांग की है।

 Covid 19: करण जौहर की पार्टी पर बीएमसी की नजर, BJP विधायक ने खत लिखकर की जांच की मांग

 

लाइगर
– फोटो : सोशल मीडिया

विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और माइक टायसन की लाइगर की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म अगले साल 22 अगस्त को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी देते हुए एक्टर विजय देवरकोंडा ने एक ट्वीट साझा किया है।

 Liger: अगले साल इस तारीख को रिलीज होगी ‘लाइगर’, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की जोड़ी मचाएगी धमाल

 

मानसा वाराणसी
– फोटो : instagram.com/manasa5varanasi

21 साल बाद भारत के लिए मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतने वाली हरनाज संधू के बाद अब सबकी नजर दिसंबर 2021 में होने वाले 70वें मिस वर्ल्ड 2021 पेजेंट पर है। इसमें हैदराबाद की मानसा वाराणसी भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं। तो चलिए जानते हैं, कौन हैं मिस इंडिया तेलंगाना और मिस इंडिया 2020 का खिताब जीतने वाली मानसा…

Who is Manasa Varanasi: कौन हैं मानसा वाराणसी, जो मिस वर्ल्ड पेजेंट में करने जा रही हैं भारत का प्रतिनिधित्व

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: